बिहार

bihar

दिल्ली चुनाव पर बोले रघुवंश प्रसाद- सिर्फ महागठबंधन को मिलेगा पूर्वांचलियों का वोट

By

Published : Feb 3, 2020, 1:59 PM IST

चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली पहुंचे आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार देश को तबाह और बर्बाद कर चुकी है, देश को बचाने के लिए हम सभी विपक्षी दल को एकजुट होना होगा.

raghuvansh prasad singh
आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह

नयी दिल्ली/पटनाःदिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन भी पूरी तरह से मैदान में उतर गया है. चुनाव को लेकर दिल्ली पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि हम पूरी तरह एकजुट हैं और मजबूती के साथ चुनाव की तैयारी कर रहे हैं.

'दिल्ली में महागठबंधन की सरकार बनवाना है'
रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि हमलोगों का एक ही लक्ष्य है, वह है कांग्रेस आरजेडी गठबंधन की सरकार दिल्ली में बनवाना. उन्होंने कहा कि पूर्वांचल समाज के लोग जानते हैं कि आरजेडी ही वह पार्टी है, जो गरीबों की लड़ाई लड़ती है. पूर्वांचल समाज के लोग जानते हैं कि दिल्ली में उनके लिए लड़ाई आरजेडी ही लड़ती है.

ये भी पढ़ेंः 'RJD को विद्वानों की जरूरत, pk और पवन वर्मा को कर लें शामिल'

कांग्रेस-आरजेडी गठबंधन को मिलेगा पूर्वांचल का वोट
आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि इस बार पूर्वांचल समाज का वोट सिर्फ कांग्रेस-आरजेडी गठबंधन को मिलेगा, उन्होंने कहा कि आरजेडी 4 सीट पर लड़ रही है और चारों सीट जीत जाएगी. उन्होंने ये भी कहा कि केंद्र सरकार देश को तबाह कर चुकी है, बर्बाद कर चुकी है, देश को बचाने के लिए हम सभी विपक्षी दल को एकजुट होना होगा.

दिल्ली में 4 सीटों पर चुनाव लड़ रही है आरजेडी
बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग होनी है और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे. कांग्रेस 66 और आरजेडी 4 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पालम, उत्तम नगर, बुराड़ी, किरारी विधानसभा सीट पर आरजेडी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं. पालम से निर्मल कुमार सिंह, उत्तम नगर से शक्ति कुमार, बुराड़ी से प्रमोद त्यागी, किरारी से मोहम्मद रियाजुद्दीन खान आरजेडी के उम्मीदवार हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह भी आरजेडी उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details