बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'पहले चिराग और CM के बेटे की हो शादी फिर मैं तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी'

तेजस्वी की शादी का सवाल सुनकर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान शादी करें. फिर मैं अपने बेटे तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी. विधान परिषद में एक बैठक में भाग लेने पहुंची राबड़ी देवी से जब पत्रकारों ने तेजस्वी यादव की शादी के बाबत सवाल किया तो पूर्व मुख्यमंत्री ने ये जवाब दिया.

By

Published : Jan 8, 2021, 1:34 PM IST

Statement of rabri devi
Statement of rabri devi

पटना: विधान परिषद में एक बैठक में भाग लेने पहुंची बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी से जब पत्रकारों ने तेजस्वी यादव की शादी की बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि पहले सीएम नीतीश कुमार के बेटे और चिराग पासवान की हो शादी फिर मैं तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी.

ये भी पढ़ें- लालू के जेल उल्लंघन मामले पर सुनवाई, कोर्ट ने सरकार और जेल प्रशासन से मांगा जवाब

'पहले नीतीश के बेटे और चिराग करें शादी'
सवाल सुनकर राबड़ी देवी ने बड़े ही सीधे अंदाज में जवाब देते हुए बात को नीतीश कुमार और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की ओर धकेल दिया. उन्होंने कहा कि पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान शादी करें. फिर मैं अपने बेटे तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी. गौरतलब है कि तेजस्वी अभी अविवाहित हैं और उनकी शादी की चर्चा होती रहती है. महागठबंधन की सरकार में उपमुख्‍यमंत्री रहते उनके पास लड़कियों के विवाह प्रस्‍ताव की लाइन लग गई थी.

नहीं होगा भोज का आयोजन
मकर संक्रांति के भोज को लेकर भी पूर्व मुख्यमंत्री ने संकेत दिया है कि इस बार भी यह भोज नहीं होगा. आपको बता दें कि जब से लालू यादव जेल गए हैं उसके बाद से राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर कोई बड़ा आयोजन नहीं हुआ है. लालू यादव की जमानत याचिका पर इस महीने की 22 जनवरी को अगली सुनवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details