बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP के दबाव में काम कर रहे हैं नीतीश, अब पहले जैसी नहीं रही बात- राबड़ी देवी

पूर्व मुख्यमंत्री ने अरूणाचल जदयू के 6 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि नीतीश बीजेपी के चंगुल में फंस चुके हैं. नीतीश कुमार में अब पहले जैसी बात नहीं बची है.

By

Published : Jan 1, 2021, 2:28 PM IST

राबड़ी देवी
राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर बयान दिया

पटना:पूर्वोत्तर में हुए सियासी उठापटक ने पटना के राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है. अरुणाचल में जदयू के 6 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद एक तरफ जहां पूरा विपक्ष बीजेपी पर हमलावर हो गया है. तो वहीं, दूसरी तरफ जदयू को अपने पाले में लाने के लिए नरम रवैया अख्तियार किए हुए है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री ने हालिया घटना क्रम को लेकर बयान दिया है.

बिहार में नीतीश कुमार असहाय हो गए हैं. नीतीश अब बीजेपी के दबाव में काम कर रहे हैं. बीजेपी उन पर अपनी मर्जी थोप रही है. नीतीश कुमार में अब पहले जैसी कोई बात नहीं बची है-राबड़ी देवी, पुर्व मुख्यमंत्री

देखें रिपोर्ट

वहीं, बिहार में बीते दिनों हुए बड़े प्रशासनिक फेर बदल को लेकर वो कहती हैं कि, ' यह सब कुछ बीजेपी की मर्जी से हो रहा है. बीजेपी लंबे अरसे से यही चाह रही थी. नीतीश कुमार को यह सोचना चाहिए था कि वह बीजेपी के चंगुल में फंस रहे हैं'.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री ने राजद सुप्रीमों लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि वे लगातार डॉक्टर के संपर्क में हैं. लालू यादव की सेहत अब पहले से बेहतर है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमों की सेहत जल्द ठीक हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details