बिहार

bihar

बोली राबड़ी- परीक्षा में फेल हो गए नीतीश, खिसक गयी है जमीन

By

Published : Mar 2, 2020, 1:38 PM IST

जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में उम्मीद के मुताबिक भीड़ नहीं जुटने पर पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी तंज कसते हुए कहा कि जनता का नीतीश कुमार से मोहभंग हो गया है. नीतीश कुमार का पैर जमीन से उखड़ गया है.

जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन पर राबड़ी देवी ने कसा तंज
जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन पर राबड़ी देवी ने कसा तंज

पटना: रविवार को आयोजित जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन पर आरजेडी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का यह कार्यकर्ता सम्मेलन पूरी तरह से फ्लॉप हो गया. साथ ही इस सम्मेलन के जरिए सरकारी खजाने की जमकर लूट हुई.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार और जेडीयू नेता लाखों लोगों के आने का दावा कर रहे थे. जबकि चंद लोग ही इस सम्मेलन में पहुंचे. नीतीश कुमार जनता से दूर हो गए हैं. उनका पैर जमीन से उखड़ गया है. इसके अलावे राबड़ी देवी ने जेडीयू के लोकसभा में जीतने पर कहा भले ही जेडीयू अधिक सीट पर जीत दर्ज कर ली हो लेकिन इस सम्मेलन से उनकी सारी स्थिति स्पष्ट हो गई है.

पेश है रिपोर्ट

'नीतीश कुमरा से जनता का हो गया है मोहभंग'
आरजेडी के वरिष्ठ नेता रामचंद्र पूर्वे ने इस मौके पर कहा कि इस सम्मेलन के जरिए पता चल गया कि जनता का मोह नीतीश कुमार से भंग हो गया है. विधानसभा चुनाव में जेडीयू दूसरे नंबर पर भी नहीं आयेगी.

200 से अधिक सीटें जीतेगी एनडीए: नीतीश कुमार
बता दें कि रविवार को जेडीयू की रैली में नीतीश कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमलोग 40 में 39 सीटें जीते थे. 2020 के विधानसभा चुनाव में भी एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगा. कार्यकर्ताओं से उन्होंने आह्वान किया कि इसी संकल्प के साथ रहिए.

राबड़ी देवी, पूर्व सीएम, बिहार

जेडीयू की रैली सुपर फ्लॉप: तेजस्वी यादव
अब इसे लेकर विरोधियों ने नीतीश कुमार और उनकी पार्टी पर हमलावर है. जेडीयू सम्मेलन पर तंज कसते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार गांधी मैदान के पांच फीसदी हिस्सा भी कार्यकर्ताओं से नहीं भर पाए. जेडीयू की रैली सुपर फ्लॉप रही. इस वजह से जेडीयू ने इसे रैली का नाम न देकर कार्यकर्ता सम्मेलन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details