बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश कुमार महागठबंधन में आना चाहें तो करेंगे विचार- राबड़ी देवी

इफ्तार पार्टी में शामिल होकर पूर्व मुख्यमंत्री ने महागठबंधन की एकता का एक परिचय भी दिया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह मजबूत है.

By

Published : Jun 3, 2019, 10:27 PM IST

इफ्तार पार्टी

पटना:रमजान के पाक महीने में बिहार की राजनीतिक तस्वीरों में कई नए रंग देखने को मिल रहे हैं. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की ओर से उनके आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. जिसमें सभी राजनीतिक दलों को निमंत्रण भेजे गए थे. महागठबंधन के तकरीबन सारे नेता मांझी की इफ्तार पार्टी में शरीक हुए. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौके पर पहुंची, उनके साथ तेज प्रताप भी दिखे.

इफ्तार पार्टी में शामिल होकर पूर्व मुख्यमंत्री ने महागठबंधन की एकता का एक परिचय भी दिया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह मजबूत है. नीतीश कुमार को महागठबंधन में जगह मिलने के सवाल पर भी राबड़ी देवी ने प्रतिक्रिया दी.

मांझी के इफ्तार में बोली राबड़ी देवी

पूर्व मुख्यमंत्रियों ने दी साझा प्रतिक्रिया
राबड़ी देवी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार महागठबंधन में आना चाहेंगे तो महागठबंधन के नेता इस पर विचार करेंगे. तो वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी राबड़ी देवी के बयान का समर्थन किया. उन्होंने भी कहा कि यदि नीतीश कुमार महागठबंधन में आएंगे तो विचार होगा.

कई प्रमुख नेता रहे मौजूद
बता दें कि जीतन राम मांझी की इफ्तार पार्टी में महागठबंधन के सारे नेता पहुंचे थे. जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कार्यकारी अध्यक्ष कोकब कादरी, आरएलएसपी के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद, आरजेडी से तेज प्रताप यादव, अब्दुल बारी सिद्धकी और भाई बिरेंद्र सहित तमाम नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details