बिहार

bihar

पाटलिपुत्र में राबड़ी देवी और तेज प्रताप ने किया जनसंपर्क, मीसा के पक्ष में मांगा वोट

By

Published : May 5, 2019, 11:25 PM IST

राबड़ी देवी और तेज प्रताप ने रविवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में लोगों से मुलाकात की और मीसा के पक्ष में वोट डालकर महागठबंधन को जीताने की अपील की.

राबड़ी देवी

पटना: लोकसभा चुनाव में बेटी मीसा भारती के लिए मां राबड़ी देवी ने पूरी ताकत झोंक दी है. राबड़ी देवी पिछले तीन दिनों से क्षेत्र में जनसंपर्क कर रही हैं. रविवार को भी उन्होंने तेज प्रताप के साथ पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र में कैम्प किया और मीसा के पक्ष में वोट मांगा.

पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती और उनका पूरा परिवार इस लोकसभा के चुनाव में अपने प्रतिद्वंदी रामकृपाल को हराने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. मीसा के साथ-साथ उनका पूरा परिवार प्रतिदिन पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा कर रहा है. मीसा भारती की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पिछले 3 दिनों से सुबह से लेकर शाम तक पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रही हैं.

तेज प्रताप भी थे साथ में मौजूद
राबड़ी देवी प्रतिदिन लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में दौरा और जनसंपर्क कर चला रही हैं. रविवार को भी राबड़ी देवी अपने लाव लश्कर के साथ दानापुर और हाथी खाना सहित कई इलाकों में जनसंपर्क किया. राबड़ी के साथ उनके बड़े बेटे तेज प्रताप भी मौजूद थे. दोनों मां बेटे ने हर गांव में जाकर लोगों से मुलाकात की और मीसा के पक्ष में वोट डालकर महागठबंधन को जीताने की अपील की.

राबड़ी देवी का जनसंपर्क अभियान

मीडिया से बनाई रखी दूरी
इस दौरान दोनों मां बेटे ने मीडिया से दूरी बनाई रखी. लेकिन जिस तरह से मीसा भारती और उनकी मां राबड़ी देवी के साथ उनके भाई तेजप्रताप चुनाव प्रचार में लगे हैं. उसे देखकर लगता है कि एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल को पाटलिपुत्र में कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details