बिहार

bihar

By

Published : May 16, 2019, 6:09 PM IST

Updated : May 16, 2019, 6:31 PM IST

ETV Bharat / state

राहुल गांधी के पटना आने से कार्यकर्ता उत्साहित- कुश सिन्हा

कुश सिन्हा ने राहुल गांधी के पटना आगमन पर कहा कि कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी के स्वागत के लिए तैयार हैं.

कुश सिन्हा

पटना: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पटना पहुंच चुके हैं. यहां राहुल गांधी कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के लिए रोड शो कर रहे हैं. इसको लेकर पटना के राजेंद्र नगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में पटना के मोइनुल हक स्टेडियम पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र कुश सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी के आगमन से हम कांग्रेसी कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं.

कुश सिन्हा ने ईटीवी भारत संवाददाता से बात करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. कांग्रेस कार्यकर्ता काफी पहले से ही राहुल गांधी के स्वागत को लेकर राजेंद्र नगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम पहुंच चुके हैं. वहीं पश्चिम बंगाल में हुई घटना पर बोलते हुए कुश सिन्हा ने कहा कि उन्हें लगता है कि बीजेपी के लोगों द्वारा ही पश्चिम बंगाल में दंगा करवाया गया और आरोप दूसरों पर मढ़ा गया. वहीं चुनाव आयोग के द्वारा पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के रोक पर बोलते हुए कुश सिन्हा ने कहा यह लोकतंत्र की हत्या है.

राहुल गांधी के रोड शो पर कुश सिन्हा का बयान

वहीं, सातवें चरण में होने वाले पटना साहिब चुनाव पर बोलते हुए कुश सिन्हा ने कहा कि हमारे विरोधी ने भी किसी प्रकार के अपशब्द का प्रयोग शत्रुघ्न सिन्हा पर नहीं किया और शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपने विरोधी पर किसी प्रकार के अपशब्द का प्रयोग नहीं किया है. यह कहीं न कहीं एक अच्छी राजनीति का परिचायक है.

Last Updated : May 16, 2019, 6:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details