बिहार

bihar

By

Published : Jan 4, 2021, 7:56 PM IST

ETV Bharat / state

जब पूर्णिया के डीएम ने KFC में खो दी सगाई की अंगूठी, जानें फिर क्या हुआ?

केएफसी के मैनेजर सुमन ने कॉल किया और अंगूठी वापस करने की बात कही. इसके बाद डीएम राहुल के दोस्त गौरव केएफसी पहुंचे और अंगूठी वापस ले ली.

Purnia DM Rahul Kumar
Purnia DM Rahul Kumar

पटना:सगाई में मिली अंगूठी दिल के काफी करीब होती है. क्योंकि इस अंगूठी से पति-पत्नि का प्रेम का रिश्ता जुड़ा होता है. लेकिन जब वो खो जाए तो आप समझ ही सकते हैं कि किसी पर क्या बीतेगी. इसका आंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं. ऐसा ही कुछ पूर्णिया डीएम राहुल कुमार के साथ हुआ.

डीएम राहुल कुमार की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी, जिसकी अंगूठी वो अपने हाथ में पहने हुए थे. लेकिन उनकी अंगूठी नए साल में खो गई थी.

राहुल कुमार, डीएम

डीएम ने ईमानदारी को सराहा
दरअसल, डीएम नए साल की छुट्टी नई दिल्ली में थे. कनॉट प्लेस स्थित केएफसी इंडिया रेस्टोरेंट में उनकी सगाई की अंगूठी खो गई. वहां के मैनेजर सुमन की कोशिश से खोयी हुई अंगूठी आखिरकार पूर्णिया डीएम को मिल गई. इस घटना की सबसे खास बात यह है कि इस पल को सार्वजनिक करते हुए उन्होंने अंगूठी खोजकर देनेवाले की ईमानदारी को सराहा है.

जानकारी के अनुसार केएफसी के मैनेजर सुमन ने कॉल किया और अंगूठी वापस करने की बात कही. इसके बाद डीएम राहुल के दोस्त गौरव केएफसी पहुंचे और अंगूठी वापस ले ली. अंगूठी वापस मिलने की जानकारी डीएम ने ट्वीट कर दी है.

ट्वीट कर दी जानकारी
डीएम राहुल ने ट्वीट कर कहा कि नए साल की शुरुआत उनके लिए एक सकारात्मक कहानी के साथ हुई है. उन्होंने लिखा 'शनिवार को वे दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित केएफसी में खाना खाने गए थे. इस दौरान सगाई की अंगूठी वही गिर गई. लेकिन उसी केएफसी की मैनेजर सुमन ने उनकी यह अंगूठी उनके दोस्त गौरव को वापस लौटा दी है. राहुल ने अपनी खुशी का इजहार करने के साथ ही केएफसी की मैनेजर की ईमानदारी की तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि 'ईमानदारी के लिए पूरे अंक'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details