बिहार

bihar

पेट्रोल ने पटनावासियों को किया परेशान, 80 रुपये/ली. से ज्यादा है कीमत

By

Published : Nov 22, 2019, 11:48 PM IST

पेट्रोलपम्प पर पेट्रोल भरवाने आए एक ग्राहक का कहना है कि केंद्र सरकार हर बिंदु पर अच्छा काम कर रही है, पर उनका नियंत्रण पेट्रोल और महंगाई पर नहीं है. जिससे आम जन बेहाल है.

पेट्रोल की कीमत बढ़ने से जनता परेशान

पटनाः राजधानी में पेट्रोल की कीमत 80 रुपए के पार चली गई है. पेट्रोल पम्प पर गुरुवार को पेट्रोल की कीमत 80.28 पैसे तक पहुंच चुकी है. वहीं, बुधवार को पेट्रोल की कीमत 80.13 पैसे थी और गुरुवार को पेट्रोल की कीमत में 15 पैसों का इजाफा हो गया है. पेट्रोल के दाम बढ़ने से आम लोगों को परेशानी हो रही है.

पेट्रोल की कीमत बढ़ने से जनता परेशान
पटना के पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल लेने पहुंचे लोगों ने कहा कि सरकार को अब पेट्रोल पर नियंत्रण करना चाहिए. हमारे पड़ोसी राज्य झारखंड में पेट्रोल की कीमत काफी कम है और इससे गाड़ी चालकों की जेब पर कम असर पड़ता है.

पेट्रोल ने पटनावासियों को किया परेशान

पेट्रोल की कीमतों पर अंकुश लगाने में नाकाम सरकार
वहीं, पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भरवाने आए एक ग्राहक का कहना है कि केंद्र सरकार हर बिंदु पर अच्छा काम कर रही है, पर उनका नियंत्रण पेट्रोल और महंगाई पर नहीं है. जिससे आम जन बेहाल है. केंद्र सरकार ने दावा तो किया था कि पेट्रोल डीजल की कीमतों पर सरकार बनने के बाद नियंत्रण किया जाएगा. लेकिन दूसरी बार भी केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी पर डीजल पेट्रोल की कीमतों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details