बिहार

bihar

RJD कार्यालय में मंत्री शमीम अहमद और समीर महासेठ ने सुनी लोगों की फरियाद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 5, 2023, 5:57 PM IST

RJD Public Hearing: राजद कार्यालय पटना में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान मंत्री शमीम अहमद और मंत्री समीर महासेठ ने लोगों की शिकायतों को सुना और उसका समाधान किया. मौके पर उन्होंने भाजपा पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. पढ़ें पूरी खबर.

राजद कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन
राजद कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन

पटना:राजद कार्यालय में मंगलवार कोजनसुनवाई कार्यक्रमका आयोजन किया गया. इस दौरान मंत्री शमीम अहमद और समीर महासेठ ने लोगों की फरियाद को सुना. यहां भारी संख्या में फरियादी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे. मौके पर मौजूद रहे मंत्री शमीम अहमद ने कहा कि जमीन विवाद से जुड़े हुए मामले ज्यादा आ रहे हैं. निश्चित तौर पर इसको लेकर हमलोग अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं.

राजद कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम:इस दौरान मंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में जो जनसुनवाई कार्यक्रम होता है, उसमें जल्द से जल्द लोगों की समस्याओं का निराकरण हो रहा है, यही कारण है की बड़ी संख्या में लोग अब यहां पर पहुंच रहे हैं. उन्होंने बताया कि समस्या को सुनकर ऑन द स्पॉट अधिकारियों से बातचीत कर उनके समस्याओं को सुलझाने का प्रयास भी किया जा रहा है.

'चुनाव परिणाम का 2024 पर असर नहीं': वहीं पांच राज्यों के चुनाव परिणाम पर मंत्री शमीम अहमद ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि इस चुनाव परिणाम से लोकसभा के चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. बिहार में तो भारतीय जनता पार्टी के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, कहा कि उनकी सरकार लगातार युवाओं को रोजगार दे रही है. जातीय गणना कराकर आरक्षण कोटा भी बढ़ाने का काम बिहार में किया है.

"हमारी सरकार युवाओं को रोजगार दे रही है. बिहार में आरक्षण का कोटा भी बढ़ाया गया है. पूरे देश में जातीय गणना कराया जाए और उसके आधार पर आरक्षण दिया जाना चाहिए लेकिन केंद्र में बैठी हुई सरकार नहीं सुन रही. जनता जान रही है कि बिहार में जो सरकार है वह लगातार विकास का काम कर रही है."-शमीम अहमद, मंत्री, बिहार सरकारप

पढ़ें :RJD Public Hearing: घरेलु और जमीन विवादों का निपटारा, राजद कार्यालय में सुनवाई के लिए पहुंचे फरियादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details