बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PMCH में फेल हुए पीजी छात्रों ने एचओडी के सामने किया हंगामा, घंटों बाधित रही OPD

हंगामे के बाद पीएमसीएच प्रिंसिपल विद्यापति चौधरी, डिप्टि सुपरींटेंडेंट कर्नल अंसारी समेत सभी सीनियर चिकित्सक पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये हैं. हालांकि मीडिया को इस मामले में कोई भी कुछ बताने से कतरा रहे हैं.

By

Published : Jul 2, 2019, 4:40 PM IST

पीएमसीएच

पटना:पीएमसीएच में आज उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब एकाएक पीजी के छात्र हड्डी विभाग में घुस आए. छात्र हड्डी विभाग के एचओडी के समक्ष विरोध प्रदर्शन करने लगे. इससे आगबबूला होकर एचओडी विजय प्रकाश ने छात्रों को गुस्से में आकर अपशब्द कह कर भगाने का प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने हो हंगामा कर रहे पीजी छात्रों को खदेड़ा. इस दौरान ओपीडी घंटों बाधित रही.

पीएमसीएच में हंगामा

इस हो हंगामे के बाद पीएमसीएच प्रिंसिपल विद्यापति चौधरी, डिप्टि सुपरींटेंडेंट कर्नल अंसारी समेत सभी सीनियर चिकित्सक पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये. हलांकि मीडिया को इस मामले में कोई भी कुछ बताने से कतरा रहे हैं. बहरहाल सूत्रों के मुताबिक फेल हुए 10 पीजी के छात्रों ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए हड्डी विभाग के एचओडी के समक्ष घेराव कर विरोध जताया.

अखबार के फोटोग्राफर के साथ बदसलूकी
इस दौरान हो हंगामा का मीडिया कवरेज करने पहुंचे एक अखबार के छायाकार के साथ बदसलूकी भी कि गई है. तस्वीर लेने के दौरान कैमरे छीनने का प्रयास किया गया और उसके कैमरे से ली गई तस्वीरों को डिलीट कर छोड़ दिया. बाद में प्रचार्य के पहल पर मामला शांत हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details