बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'60 तरह के भ्रष्टाचार से भरी है 7 निश्चय योजना, नाम होना चाहिए मुन्ना भाई MBBS PART- 2'

विधानसभा में आज विपक्ष ने 7 निश्चय-2 योजनाओं में हो रहे घोटाले को लेकर सरकार पर कई आरोप लगाए. साथ ही खगड़िया में नलजल योजना के तहत काम कर रहे मजदूरों की हुई मौत को भी जोरदार तरीके से उठाया है. अधिकारियों पर तुरंत कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Mar 10, 2021, 2:07 PM IST

कार्रवाई की मांग करते माले नेता
कार्रवाई की मांग करते माले नेता

पटनाः बिहारविधानसभा मेंबजट सत्र की कार्यवाही का आज 14 वां दिन है. आज भी विपक्षी दल के नातेओं ने कई मुद्दों पर सदन के बाहर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. साथ ही जनता की कई समस्याओं को जल्द खत्म किए जाने की मांग की

सदन के बाहर माले के सदस्यों ने खगड़िया हादसे को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और पूरे मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. इस दौरान माले के सदस्यों ने मृतक के परिजनों को 20 लाख मुआवजा और एक सरकारी नौकरी देने की भी मांग की.

ये भी पढ़ेंःमल्लाह को SC में शामिल करने को केन्द्र ने ठुकराया तो बोले नीतीश के मंत्री- हमारी उपेक्षा हुई

माले के सदस्यों ने सीएम नीतीश की 7 निश्चय पार्ट-2 योजनाओं में हो रहे घोटाले को लेकर भी कई आरोप लगाए. विधायक सुदामा प्रसाद ने कहा कि सरकार बेवजह इस योजना पर पैसे बहा रही है. योजना के नाम पर लूट खसोट मची है.

देखें रिपोर्ट

'नीतीश कुमार की ये योजना 7 निश्चय-2 नहीं बल्कि एमबीबीएस मुन्ना भाई-2 है. यह योजना 60 तरह के भ्रष्टाचार से भरी हुई है. हम भ्रष्टाचार के खिलाफ सदन के अंदर भी आवाज उठाएंगे'- सुदामा प्रसाद, विधायक, माले

सुदामा प्रसाद ने कहा- खगड़िया में नलजल योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने के दौरान स्कूल की दीवार गिरने से मजदूरों की मौत हो गई. संवेदक ने मजदूरों को जबरदस्ती काम पर लगाया था. मजदूर काम करना नहीं चाह रहे थे. इस योजना में शामिल अधिकारियों पर तुरंत कार्रवाई की जाए.

बिहारविधानसभा में बजट सत्र के दौरान हर रोज विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है. माले और रादज के नेता लगातार जनता से जुड़े मुद्दे को सदन के अंदर और बाहर भी उठा रहै है. माले के विधायकों ने विधानसभा में आज भ्रष्टाचार के मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details