बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः रग्बी खिलाड़ी के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग

प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित खिलाड़ियों ने हाथ में पोस्टर और बैनर ले रखा था. जिस पर लिखा था हत्यारों को फांसी दो.

By

Published : Apr 18, 2019, 2:28 PM IST

खिलाड़ीयों ने सौंपा ज्ञापन

पटनाः रग्बी खिलाड़ी जैकी के हत्यारे को फांसी देने की मांग को लेकर खिलाड़ियों ने बुधवार को बाढ़ थाने के पास किया प्रदर्शन. इस दौरान स्थानीय लोगों और रग्बी खिलाड़ियों ने बाढ़ थानाध्यक्ष को स्पीड ट्रायल चला कर जल्द से जल्द फांसी देने की मांग के लिए एक ज्ञापन सौंपा.

इस दौरान खिलाड़ियों ने कहा कि हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी को जल्द से जल्द स्पीड ट्रायल चला कर फांसी की सजा दी जाए. इसके लिए राज्य सरकार को तुरंत हरकत में आना चाहिए. प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित खिलाड़ियों ने हाथ में पोस्टर और बैनर ले रखा था. जिस पर लिखा था हत्यारों को फांसी दो.

फांसी की मांग

2 दिन पहले गोली मारकर की गई हत्या
बाढ़ के चर्च रोड के पास मंगलवार की सुबह सरेराह बदमाशों ने जूनियर नेशनल रग्बी खिलाड़ी जैकी कुमार (18) को गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक जैकी ने 2018 में उड़ीसा के भुवनेश्वर मे जूनियर रग्बी नेशनल गेम में भाग लिया था. क्वार्टर फाइनल में में वह बाहर हो गया था. रग्बी के कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के कारण वह पूर्व में सम्मानित हो चुका है. वह इस खेल का उभरता हुआ सितारा था.

रग्बी खिलाड़ीयों का प्रदर्शन

प्रेम प्रसंग में गई जान
पुलिसिया तफ्तीश में यह बात सामने आयी है कि इस हत्याकांड में आरोपित रग्बी खिलाड़ी लड़के का एक लड़की से प्रेम संबंध है. वह लड़की भी रग्बी खिलाड़ी है. बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर अलगाव हो गया. इसी बीच उस लड़की की नजदीकियां जैकी से बढ़ गई थीं. इसको लेकर लड़की का पूर्व प्रेमी गुस्से में था. वह इसके लिए जैकी को जिम्मेदार मानता था, लिहाजा वह उसे रास्ते से हटाने के लिए साजिश रचने लगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details