बिहार

bihar

चिराग पासवान ने 'तांडव' का किया विरोध तो कार्यकर्ताओं ने निकाला गधा जुलूस

By

Published : Jan 21, 2021, 4:15 PM IST

वेब सीरीज तांडव का पूरा देश में विरोध हो रहा है. अब इसका विरोध लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने भी किया है. लोजपा कार्यकर्ताओं ने 'तांडव' के खिलाफ गधा जुलूस निकाला.

protest against tandav web series in patna
protest against tandav web series in patna

पटना:वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वेब सीरीज के खिलाफ जिले के दरियापुर फकीरबारा मस्जिद के सामने पटना कॉलेजिएट स्कूल ग्राउंड में लोजपा की ओर से गधा जुलूस निकाला गया. इस जुलूस में सैफ अली खान और अली अब्बास सहित कई बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीर गधे को पहना कर घुमाया गया.

ये जुलूस हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने, भगवान राम और शिव पर अभद्र टिप्पणी करने और उनका मजाक उड़ाने के विरोध में निकाला गया है. इस वेब सीरीज को लेकर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ट्वीट कर विरोध दर्ज करवाया है. चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा है कि "तांडव जैसी वेब सीरीज ना सिर्फ समाज को बरगलाती है बल्कि समाज को बांटती भी है. कई सामाजिक और राजनैतिक संगठनों ने वेब सीरीज के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाया है. लोजपा किसी भी धर्म के देवी- देवताओं के उपहास उड़ाने के खिलाफ है."

ये भी पढ़ें:- गोपालगंज में 'तांडव' के खिलाफ सड़क पर उतरे ABVP कार्यकर्ता, सैफ अली खान का पुतला किया दहन

पूरे देश में हो रहा विरोध
बता दें कि सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का पूरा देश में विरोध हो रहा है. अब इसका विरोध लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने भी किया है. वेब सीरीज के डायरेक्टर के खिलाफ कई जगहों पर मामला दर्ज करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details