बिहार

bihar

पटना: अतिक्रमण हटाने गई टीम पर लोग फेंकने लगे कचरा, पुलिस ने बरसाई लाठी

By

Published : Aug 21, 2019, 4:50 PM IST

इससे पहले भी दूध मंडी के लोगों ने अतिक्रमण हटाने गई टीम से मोहलत मांगी थी. उनसे कहा गया था कि तय समय सीमा में वे स्वयं खाली कर दें. अगर ऐसा नहीं होता है तब उनपर कार्रवाई की जाएगी.

दूध मंडी से अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम

पटना:हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने आई नगर निगम की टीम का पटना जंक्शन स्थित दूध मंडी के लोगों ने विरोध किया. टीम को देखते ही अतिक्रमणकारियों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. अतिक्रमणकारी मोहलत देने की मांग करने लगे. हालांकि इस दौरान किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

अतिक्रमण हटाती नगर निगम की टीम

पुलिस ने किया लाठी चार्ज
मंडी के दुग्ध विक्रेताओं ने दूध मंडी तोड़ने का विरोध करने के साथ ही नगर निगम की टीम पर कचरा फेंकने लगे. हंगामा इतना बढ़ गया कि मजबूरन पुलिस को बचाव के लिए लाठियां बरसानी पड़ी. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है.

अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम टीम का विरोध

अतिक्रमण हटाने गई टीम का विरोध
इससे पहले भी दूध मंडी के लोगों ने अतिक्रमण हटाने गई टीम से मोहलत मांगी थी. उनसे कहा गया था कि तय समय सीमा में वे स्वयं खाली कर दें. अगर ऐसा नहीं होता है तब उनपर कार्रवाई की जाएगी. विरोध और पथराव में दोषियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले भी वहां पर टीम अतिक्रमण हटाने गयी थी. लेकिन, विरोध की वजह से टीम मोहलत देकर लौटी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details