बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना : राजधानी में बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाये 30 लाख से ज्यादा की संपत्ति

राजधानी पटना के दीघा इलाके में चोरों ने एक बंद घर का ताला तोड़कर 30 लाख से ज्यादा की संपत्ति चोरी कर ली है. घटना के बाद पटना पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Mar 27, 2021, 7:00 AM IST

दीघा
दीघा

पटना: राजधानी में चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. पटना पुलिस ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लगा पा रही है. ताजा मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र के बांस कोठी में सामने आया है. जहां चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर चोरी की भीषण घटना को अंजाम दिया है. चोरोंने घर से 25 लाख के कीमती जेवरात सहित 6 लाख कैश पर हाथ साफ कर दिया.

चोरी के बाद खाली पड़ी अलमारी

ये भी पढ़ें:उर्दू स्कूल का ताला तोड़कर कीमती सामान ले उड़े चोर

दुकानदार ने घटना की दी जानकारी
घटना के बारे में बताया जा रहा है की पीड़ित अपने पिता के इलाज के लिए बाहर गए थे. घटना की जानकारी मोहल्ले के एक दुकानदार ने दी थी. पीड़ित परिवार वालों ने बताया कि पटना घर पर पहुंचने के बाद उन्होंने घर का दरवाजा टूटा पाया था. घर के अंदर अलमीरा और बॉक्स तोड़कर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें:पटनाः चोरों ने नगर निगम की 6 गाड़ियों से उड़ाई बैटरी, वाहन को भी किया क्षतिग्रस्त

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
पीड़ित परिवार ने बताया कि चोरों ने अलमारी तोड़कर लगभग 25 लाख के कीमती गहनों के साथ 6 लाख रुपए कैश जो उसके ससुर के इलाज के लिए बैंक से निकाल कर घर में रखे हुए थे. उसे भी चोर ले उड़े. दीघा थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details