बिहार

bihar

Dheere Dheere Chit Se: प्रियंका सिंह का सैड सॉन्ग 'धीरे धीरे चित से' रिलीज, माही ने दिखाई दिलकश अदाकारी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 7, 2023, 3:30 PM IST

भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह का नया गाना 'धीरे-धीरे चित से' रिलीज (Dheere Dheere Chit Se Song) हो गया है. सैड सॉन्ग गाने में माही ने दिलकश अदाकारी दिखाई है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के धोखे से काफी दुखी लग रही है.

भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह का नया गाना
भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह का नया गाना

पटनाः भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह का नया गाना 'धीरे-धीरे चित से' रिलीज हो गया है. भोजपुरी के तड़कते भड़कते गानों से अलग हटकर प्रियंका ने एक सैड सॉन्ग गाया है. गाने का म्यूजिक इतना प्यारा है कि रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. यह गाना सीधे दिल को छू ले रहा है. यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिसियल युट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

यह भी देखेंःBhojpuri Latest Song 'छुवला से..' रिलीज, खेसारी लाल और मेघाश्री का मदहोश कर देने वाला गाना आपने देखा क्या..

बॉयफ्रेंड ने की बेवफाईःइस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी दर्द भरी आवाज में बहुत ही खूबसूरती से गया है. इसके साथ गाने के वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की दिलकश अदाकारा माही श्रीवास्तव ने गजब की अदाकारी की है. इस गाने में दिखाया गया है कि अदाकारा माही श्रीवास्तव अपने प्रेमी से शादी करने के लिए शादी के जोड़े में एडवोकेट के साथ इंतजार कर रही है. लेकिन उनका बॉयफ्रेंड नहीं आ रहा है.

प्रियंका सिंह

किसी और को डेट कर रहा है बॉयफ्रेंडः माही को पता चलता है कि उनका प्रेमी किसी और के साथ किसी क्लब में डेट कर रहा है. इसके बाद माही सीधे वहां पहुंचती है और वहां का नजारा देखकर माही दिल टूट जाता है. यहीं से गाना शुरू होता है. अपने टूटे दिल के साथ अपने प्रेमी से माही कहती है कि 'पहिले खानी अंखिया के ना प्यारा लागा तारा हो, धीरे धीरे चित से उतरल जाता बाड़ा हो...'

दर्शकों का दिल जीत रही माहीः इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने अभिनय में डूबकर वास्तविक प्रस्तुति देकर अपने एक्सप्रेशन से ही दर्शकों का दिल जीत रहीं है. उन्होंने इस गाने में अपनी अदाओं से पूरी महफ़िल लूट ली है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले आए इस सैड सॉन्ग ‘धीरे धीरे चित से’ को सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. लिरिक्स संतोष उत्पाती, संगीत विनीत शाह और निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने का निर्देशन विझेल और कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details