बिहार

bihar

PMCH से कैदी फरार, निगरानी के लिए 6 पुलिस कर्मी थे तैनात

By

Published : Sep 22, 2021, 1:28 PM IST

पटना के पीएमसीएच में इलाज करा रहा एक कैदी शौचालय जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस फरार हुए कैदी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

PMCH
PMCH

पटना: प्रदेश की राजधानी पटना के पीएमसीएच (PMCH) के टाटा वार्ड से एक कैदी फरार (Prisoner Absconding) हो गया. फरार कैदी छपरा का रहने वाला सुधांशु राय बताया जा रहा है. वह बुधवार को सुबह शौचालय गया था. जहां से मौका पाकर फरार हो गया. काफी देर तक इंतजार करने के बाद उसके वापस नहीं लौटने पर सुरक्षा कर्मी उसे खोजना शुरू किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद इसकी जानकारी वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी गयी.

ये भी पढ़ें-कोर्ट परिसर में हाथ से हथकड़ी निकाल कैदी फरार, संदेह में पुलिस की भूमिका

जानकारी के मुताबिक, छपरा का रहने वाला अभियुक्त नाबालिग के अपहरण के मामले में सिवान जेल में बंद था. तबीयत खराब होने पर उसे पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के टाटा वार्ड में भर्ती कराया गया था. 6 पुलिस कर्मी उसकी अभिरक्षा में तैनात थे. मंगलवार को शौचालय जाने के बहाने वह सुरक्षा कर्मियों को चमका देकर भाग निकला. कैदी के भागने की जानकारी होने पर सुरक्षा कर्मियों के हाथ-पांव फूल गये. काफी देर खोजबीन के बाद भी उसका सुराग नहीं मिलने पर मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने वरीय पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी.

ये भी पढ़ें- पांच बच्चों के बाप ने की हैवानियत, 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या

बता दैं कि अपराधी की अभिरक्षा में 6 पुलिस कर्मी लगाए गए थे. बावजूद इसके कैदी फरार हो गया. जिससे उसकी अभिरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों पर भी सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details