बिहार

bihar

प्रिंस राज बने LJP के प्रदेश अध्यक्ष, पद संभालते ही नेताओं को दिया टास्क

By

Published : Oct 25, 2019, 2:14 PM IST

Updated : Oct 25, 2019, 2:32 PM IST

लोजपा अब नए युग की शुरुआत करने जा रही है. पार्टी की कमान युवा कंधे पर दी जा रही है. लोजपा संगठन के नवनिर्माण के लिए पार्टी पूरी तैयारी कर ली है. जिसके बाद बिहार लोजपा का प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज को बनाया गया. इसके अलावे अन्य प्रकोष्ठों के अध्यक्ष की भी घोषणा कर दी गई है.

लोजपा

पटनाःसमस्तीपुर के नव निर्वाचित सांसद प्रिंस राज को दो दिनों के अंदर बड़ी सौगात मिली है. एक तरफ जहां वृहस्पतिवार को अपने पिता की परम्परागत सीट से भारी अंतर से उपचुनाव में जीत दर्ज की. वहीं शुक्रवार को उनके सर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का सेहरा बंध गया.

इस बात के संकेत उनके बड़े भाई और जमुई सांसद चिराग पासवान ने प्रिंस राज के उपचुनाव जीतने के बाद ही दिया था. जिसके बाद आज उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. पटना स्थित कार्यालय में इस बात की घोषणा की गई है. इस खास मौके चिराग पासवान और नवनिर्वाचित सांसद प्रिंस राज सहित पार्टी के सांसद भी मौजूद रहे.

लोजपा ऑफिस में मौजूद पार्टी के नेतागण

लोजपा की नई टीम इस प्रकार है

  • वैशाली सांसद वीणा सिंह बनीं प्रदेश लोजपा महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष.
  • लोजपा युवा प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष नवादा सांसद चंदन सिंह बनाया गया, चंदन सिंह लोजपा महासचिव सूरजभान सिंह के छोटे भाई है.
  • सांसद महबूब अली कैसर के स्थान पर अशरफ अंसारी बने लोजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष.
  • सांसद महबूब अली कैसर को पार्टी में दी जायेगी बड़ी जिम्मेवारी.
  • दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष बने संजय पासवान
    LJP दफ्तर में नव नियुक्त विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष

चुनाव परिणाम पर सुशील मोदी से गूफ्तगू करेंगे चिराग
चिराग ने प्रिंस राज के जीत के लिये एनडीए कार्यकर्ताओं और नेताओं को धन्यवाद दिया. वहीं, उपचुनाव में एनडीए के खिलाफ चुनाव परिणाम पर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ बैठक करने की बात कही. चिराग ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में 225 सीटों पर एनडीए जीत दर्ज करेगी. इसके लिये पार्टी प्रदेश में कार्यक्रम करेगी. साथ ही पार्टी को अनुभवी, वरिष्ठ और नौजवानों को लेकर मजबूती के साथ विस्तार किया जायेगा. प्रिंस की ताजपोशी पर कहा कि वे आम कार्यकर्ता और जनता के बीच काफी लोकप्रिय है.

जिलाधिकारी से जीत का प्रमाण पत्रलेते प्रिंस राज

कमान संभालते ही प्रिंस राज ने नेताओं को दिया टास्क
वहीं, पार्टी की कमान संभालते ही प्रिंस राज ने पार्टी नेताओं को टास्क दिया. सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को प्रदेश में घूमकर पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच बैठक करने का निर्देश दिया. इस दौरान प्रिंस राज ने अपने दिवंगत पिता रामचंद्र पासवान को याद किया. उन्होंने कहा कि मेरी जीत में पिता का आशीर्वाद साथ था. हमारा परिवार पूरी तरह एकजुट है. वहीं, बड़े भाई चिराग पासवान को पिता तुल्य बताया.

Last Updated : Oct 25, 2019, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details