बिहार

bihar

ETV Bharat / state

संकल्प रैली के बहाने नेताओं में आगे निकलने की होड़, बैनर और पोस्टरों से पटी राजधानी

रैली के पोस्टर में एनडीए नेताओं के बीच अपना चेहरा दिखाने की होड़ लगी है. बीजेपी और जदयू के नेता पोस्टर में लोजपा नेताओं से कहीं आगे दिख रहे हैं.

By

Published : Mar 2, 2019, 1:34 PM IST

संकल्प रैली का पोस्टर


पटनाः 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में संकल्प रैली है और रैली को लेकर पूरा पटना पोस्टरों से पट गया है. रैली के पोस्टर में एनडीए नेताओं के बीच अपना चेहरा दिखाने की होड़ लगी है. खासकर बीजेपी नेताओं के बीच यह होड़ ज्यादा दिख रही है.

संकल्प रैली के पोस्टर के बहाने नेताओं के बीच एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश जोरों पर है. न केवल बिहार के मंत्री बल्कि केंद्रीय मंत्री सांसद विधायक और पार्टी के बड़े नेता भी इस में पीछे नहीं है. बीजेपी के राज्य सभा के सांसद आर के सिन्हा के पटना के कई इलाकों में बड़े-बड़े पोस्टर लगाए हैं, तो वहीं पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल भी पीछे नहीं हैं.

संकल्प रैली का पोस्टर

बीजेपी पोस्टर में सबसे आगे
बीजेपी के कई मंत्री नंदकिशोर यादव, विनोद कुमार सिंह विधायक अरुण कुमार सिन्हा, नितिन नवीन के पोस्टर तो कई-कई जगहों पर दिख रहे हैं. तो वही जदयू के मंत्री भी पोस्टर लगाने में पीछे नहीं हैं. बीजेपी और जदयू के नेता पोस्टर में लोजपा नेताओं से कहीं आगे दिख रहे हैं.

संकल्प रैली के पोस्टरों से पटा पटना

चिराग पासवान भी पीछे नहीं
लोजपा की ओर से जो पोस्टर लगाए गए हैं, उसमें कई जगहों पर चिराग पासवान का चेहरा नजर आ रहा है. पोस्टर बैनर के साथ बड़े-बड़े हॉर्डिंग भी लगाए गए हैं. एनडीए की रैली है. लेकिन पोस्टर बाजी में बीजेपी के नेता जदयू और लोजपा से कहीं आगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details