बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत आपराधिक मामला, सरकार पूरी तरह से दोषी'

कांग्रेस और विपक्ष के जितने भी सदस्य हैं मुजफ्फरपुर मामले पर स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे के साथ-साथ मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग भी कर रहे हैं.

By

Published : Jul 2, 2019, 3:15 PM IST

Updated : Jul 2, 2019, 3:25 PM IST

बयान

बिहारः बिहार विधान परिषद में कांग्रेस के सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मौत के मामले को लेकर विधानमंडल के दोनों सदनों में कार्य स्थगन प्रस्ताव दिया गया. विधानसभा में कार्य स्थगन प्रस्ताव को मान लिया गया, लेकिन विधानपरिषद में नहीं माना जा रहा है. निश्चित तौर पर एक जगह ही सरकार दोहरी नीति अपना रही है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर मामले में सरकार पूरी तरह से घिर गई है और यह मामला आपराधिक मामला है. इसमें पूरी तरह से सरकार ही दोषी है.

'पूरी सरकार इस मामले में फंसेगी'
एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने मांग किया कि मामले की पूरी तरह से जांच होनी चाहिए. हर स्तर पर सरकार इस मामले में फंसेगी. उन्होंने कहा कि सिर्फ स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा हम नहीं मांग रहे हैं. मुख्यमंत्री खुद इस मामले को लेकर इस्तीफा दें. लगातार कांग्रेस और विपक्ष के जितने भी सदस्य हैं स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे के साथ-साथ मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग भी कर रहे हैं.

बयान देते एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा

जांच टीम गठित करने की मांग
प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि मुजफ्फरपुर में किन हालात में चमकी बुखार से सैकड़ों बच्चे मरे यह गंभीर मामला है. इस मामले को लेकर सरकार को जांच करानी चाहिए. एक जांच टीम गठित किया जाय इसकी मांग हो. तब दूध का दूध और पानी का पानी होगा. इसमें पूरी सरकार बुरी तरह से फंसेगी. इसलिए हम फिर से मांग करते हैं कि इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री भी इस्तीफा दें.

Last Updated : Jul 2, 2019, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details