बिहार

bihar

झारखंड हार पर बोली बीजेपी- आजसू के साथ नहीं आने से हुआ नुकसान

By

Published : Dec 24, 2019, 11:50 AM IST

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि झारखंड में हम आजसू के साथ आना चाहते थे. गठबंधन के लिए लगातार प्रयास होते रहे. लेकिन उनकी जिद की वजह से गठबंधन नहीं हो पाया.

prem ranjan patel
प्रेम रंजन पटेल

पटना: झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त मिली है. पार्टी का मानना है कि आजसू के अलग लड़ने की वजह से भाजपा को झारखंड में नुकसान हुआ है. भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि हम चाहते थे कि झारखंड में आजसू हमारे साथ आए. लेकिन उनके जिद के कारण गठबंधन नहीं हो पाया.

जदयू की वजह से नहीं हुआ नुकसान
झारखंड विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा नेता लगातार मंथन कर रहे हैं. इन सबके बीच दावों का दौर भी जारी है. जेडीयू की ओर से कहा जा रहा है कि अगर जदयू-भाजपा वहां गठबंधन में लड़ती तो स्थिति कुछ और होती. लेकिन भाजपा नहीं मानती कि जदयू की वजह से झारखंड में बीजेपी को नुकसान हुआ है. प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि झारखंड में हम आजसू के साथ आना चाहते थे. गठबंधन के लिए लगातार प्रयास होते रहे. लेकिन उनके जिद की वजह से गठबंधन नहीं हो पाया.

प्रेम रंजन पटेल का बयान

ये भी पढ़ें:NRC के खिलाफ प्रोटेस्ट करने पर प्रशांत किशोर ने राहुल गांधी को कहा THANK YOU

'आजसू के साथ चाहते थे आना'
भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि लोजपा और जदयू को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों दलों के साथ या अलग रहने से चुनाव के नतीजों पर बहुत फर्क नहीं पड़ता. बता दें झारखंड में हेमंत सोरेन की अगुवाई वाले झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम), कांग्रेस और आरजेडी के महागठबंधन ने विधानसभा चुनाव में धमाकेदार जीत दर्ज की. 81 सदस्यीय विधानसभा में जहां महागठबंधन ने बहुमत से ज्यादा 47 सीटों पर जीत दर्ज की, तो वहीं, सत्तारूढ़ बीजेपी महज 25 सीटों पर सिमट कर रह गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details