बिहार

bihar

'कांग्रेस नेताओं को पाकिस्तान में बनी वैक्सीन पसंद, राहुल गांधी विदेश में ही लगवाएं'

By

Published : Jan 4, 2021, 4:49 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि जिस तरह कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस के नेता बयानबाजी कर रहे है, वह बहुत खेद जनक है.

prem ranjan patel on corona vaccin
प्रेम रंजन पटेल का वैक्सीन पर बयान

पटना: कोरोना वैक्सीन को आपातकालीन इस्तेमाल की मंजूरी मिलने के बाद से ही इसपर सियासत तेज हो गई है. नेताओं के बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. इस बीच बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि जिस तरह कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस के नेता बयानबाजी कर रहे है, वह बहुत खेद जनक है.

'कांग्रेस के लोगों को भारत के वैज्ञानिक पर, भारत के लोगों पर, भारत देश पर, साथ साथ प्रधानमंत्री पर, किसी पर भरोसा नहीं है. यही कारण है कि भारत में बने कोरोना वैक्सीन को लेकर लोग इस तरह का बयान दे रहे हैं. भारत के वैज्ञानिकों की टीम ने बहुत कम समय में कोरोना जैसी महामारी का वैक्सीन बनाया है. इसमें खुश होना चाहिए. इसके बावजूद विपक्ष में बैठे लोग इसपर राजनीति करने में लगे है.' -प्रेम रंजन पटेल, बीजेपी प्रवक्ता.

देखें रिपोर्ट

पाकिस्तान में बनी वैक्सीन लगवाएं कांग्रेसी नेता
वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यही वैक्सीन पाकिस्तान का बनी होती तो कांग्रेस के नेता उसे पसंद करते. कांग्रेस के नेताओं को पाकिस्तान में बना वैक्सीन लगवाना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों को भारत पसंद नहीं है. भारत के लोग पसंद नहीं है. उन्होंने राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी अभी भी विदेश में हैं. उन्हें विदेश में बने वैक्सीन ही लगवाना चाहिए. प्रेम रंजन पटेल ने साफ साफ कहा कि कांग्रेस या विपक्ष में बैठे लोगों को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है, तो कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति करने लगे हैं. जो देश के नागरिकों के लिए वरदान है, उसपर राजनीति करना ठीक नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details