बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विपक्ष के बिहार बंद पर BJP का हमला, कहा- सत्ता हथियाने का अपना रहे हैं हथकंडा

बीजेपी प्रवक्ता के मुताबिक नागरिकता संशोधन कानून सभी के लिए फायदेमंद है. इससे पड़ोसी देश से आए हुए अल्पसंख्यक लोगों को भारत की नागरिकता मिलेगी. लेकिन विपक्षी पार्टियां इस पर विरोध जता रही हैं, जो समझ से परे है.

By

Published : Dec 19, 2019, 11:06 AM IST

patna
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल

पटनाः नागरिकता कानून (संशोधन) और एनआरसी के खिलाफ वाम दलों ने गुरुवार को बिहार बंद रखा है. प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बंद समर्थक सड़क पर उतर कर इसे सफल बनाने में जुटे हैं. वहीं, विपक्ष के बंद को बीजेपी ने वोट की राजनीति करार दिया है.

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिसका विरोध विपक्षी पार्टियां कर रही हैं, उन्होंने बिहार बंद को गलत बताया है. बीजेपी नेता ने महागठबंधन पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में लठबंधन हो रहा है. कम्युनिस्ट पार्टी के बंद को आरजेडी ने समर्थन नहीं दिया. सभी विपक्षी पार्टियां दिन में ही सपने देख रही हैं. सत्ता हथियाने के चक्कर में एक दल दूसरे से आगे निकलने की होड़ में है.

ईटीवी भारत से बात करते बीजेपी प्रवक्ता

ये भी पढ़ेंःदरभंगा: CAA और NRC के विरोध में सड़कों पर उतरा भाकपा माले, कार्यकर्ताओं ने किया रेल चक्का जाम

'विपक्ष का विरोध समझ से परे'
बीजेपी प्रवक्ता के मुताबिक नागरिकता संशोधन कानून सभी के लिए फायदेमंद है. इससे पड़ोसी देश से आए हुए अल्पसंख्यक लोगों को भारत की नागरिकता मिलेगी. लेकिन विपक्षी पार्टियां इस पर विरोध जता रही हैं, जो समझ से परे है. प्रेम रंजन पटेल ने बिहार बंद को गलत बताते हुए कहा कि सभी पार्टियां वोट बैंक की राजनीति कर रही है, जिसे जनता देख रही है. बीजेपी नेता ने कहा कि जनता विपक्ष को पहले ही जबाव दे चुकी है और इस बार भी जनता जवाब देगी. उन्होंने दावा किया कि विपक्ष के बिहार बंद को जनता नकार रही है और ये बंद पूरी तरह से असफल होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details