बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले प्रेम कुमार- DM से करूंगा बात, बिस्कोमान को प्याज बेचने में करें सहयोग

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि प्रशासन को बिस्कोमान को सहयोग करनी चाहिए. इससे 35 रुपये किलो लोगों को प्याज मिल सके. इसको लेकर डीएम से बात करूंगा.

By

Published : Nov 28, 2019, 2:29 PM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार में बढ़े प्याज के दाम को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है. लोगों को बिस्कोमान से सस्ती दामों पर प्याज मुहैया हो रहा था. लेकिन प्रशासन इसे बेचने की अनुमति नहीं दे रहा है. इसको लेकर कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि डीएम से बात करूंगा कि बिस्कोमान को प्याज बेचने में सहयोग करें.

प्रेम कुमार ने कहा कि बिस्कोमान की यह एक अच्छी पहल थी. लोगों को इससे सस्ती प्याज मिल रहा था. लोगों की काफी भीड़ से शहर के व्यवस्था में परेशानी हो रही थी. इसको लेकर प्रशासन ने इसें बंद करने को कहा था. लेकिन इसमें प्रशासन को बिस्कोमान को सहयोग करनी चाहिए. इससे 35 रुपये किलो लोगों को प्याज मिल सके. इसको लेकर डीएम से बात करूंगा.

कृषि मंत्री प्रेम कुमार का बयान

ये भी पढ़ें: पटना: गुरुवार शाम 5 बजे के बाद बिस्कोमान नहीं बेचेगा प्याज

बिस्कोमान में प्याज की बिक्री पर लगी रोक
बता दें कि राजधानी के बिस्कोमान टावर में सस्ती कीमतों पर मिल रहे प्याज की बिक्री गुरुवार से बंद होने वाली है. बुधवार को जिला प्रशासन की टीम दल-बल के साथ बिस्कोमान टावर पहुंची. उन्होंने बिस्कोमान टावर के सामने लगा काउंटर बंद कराया और कहा कि इससे अव्यवस्था फैल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details