बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने की विधान परिषद के सभापति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

कृषि मंत्री ने कहा कि ऐसा जरूरी नहीं है कि जो शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल हो, सभी संक्रमित हो. सीएम समेत कई नेताओं की कोरोना सैंपल की ली गई थी. जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने कहा कि बिहार में बहुत तेजी से लोग ठीक हो रहे हैं.

By

Published : Jul 5, 2020, 6:02 AM IST

कृषि मंत्री प्रेम कुमार
कृषि मंत्री प्रेम कुमार

पटना: बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके परिवार के कई सदस्य भी कोरोना की चपेट में हैं. सभापति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'कार्यक्रम में शामिल सभी लोग संक्रमित नहीं'
कृषि मंत्री ने कहा कि ऐसा जरूरी नहीं है कि जो शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल हो, सभी संक्रमित हो. सीएम समेत कई नेताओं की कोरोना सैंपल की ली गई थी. जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने कहा कि बिहार में बहुत तेजी से लोग ठीक हो रहे हैं. हमारी कामना है कि बिहार विधान परिषद के सभापति भी जल्द ठीक हों.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे सभापति
अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के साथ ही सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया था. दरअसल, 1 जुलाई को नवनिर्वाचित 9 विधान पार्षदों के शपथ कार्यक्रम के दौरान सभापति अवधेश नारायण सिंह के साथ सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details