बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाकपा के पूर्व राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह की स्मृति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

भाकपा के पूर्व राज्य सचिव और पूर्व विधायक कॉमरेड सत्यनारायण सिंह की स्मृति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान पार्टी के नेता और कार्यकर्ता श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Aug 23, 2020, 5:42 PM IST

पटना
पटना

पटना:भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के पटना कार्यालय में पार्टी के पूर्व राज्य सचिव और पूर्व विधायक कॉमरेड सत्यनारायण सिंह की स्मृति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान कॉमरेड सत्यनारायण सिंह के तैल चित्र पर फूल माला अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई.

कॉमरेड सत्यनारायण सिंह को दी गई श्रद्धांजलि
दरअसल, कोरोना संक्रमण के कारण व्यापक स्तर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन नहीं किया गया. लेकिन काफी संख्या में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता और कार्यकर्ता श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे और कॉमरेड सत्यनारायण सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

देखें पूरी रिपोर्ट

सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया ख्याल
इस श्रद्धांजलि सभा में सभी को मास्क लगाने और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के लिए हिदायत दी गई. सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए सभा का आयोजन किया गया. वहीं इस सभा में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यह प्रण किया कि कॉमरेड सत्यनारायण सिंह के अधूरे कार्य को पूरा वो करेंगे और किसानों मजदूरों के आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details