बिहार

bihar

मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा,'न जाने कैसे-कैसे लोग बन जाते हैं मंत्री' कहकर तेजस्वी ने नीचा दिखाने की कोशिश

By

Published : Mar 16, 2021, 5:00 AM IST

तेजस्वी यादव के न जाने कैसे-कैसे लोग बन जाते हैं मंत्री वाले बयान ने बिहार विधानसभा सदन के भीतर के पारा को एकबार फिर गरमा दिया है. वहीं, अपने ऊपर नेता प्रतिपक्ष द्वारा किए गए इस टिपण्णी पर मंत्री प्रमोद कुमार ने दलित कार्ड खेल दिया है. उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि वे अतिपिछड़ा समुदाय से आते हैं, इसलिए जानबूझ कर नेता प्रतिपक्ष ने उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की.

पटना
पटना

पटना: बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. सत्ता पक्ष और विपक्ष का वार-पलवार लगातार जारी है. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार के जबाव से नाखुश होकर सदन में कहा, 'ना जाने कैसे-कैसे लोग मंत्री बन जाते हैं'. वहीं, वे इसके बाद सदन से बाहर चले गए. अब तेजस्वी के इस बयान पर सत्तापक्ष ने कड़ा हमला बोला है. नेता प्रतिपक्ष के बयान पर जहां उपमुख्यमंत्री तारकिशोर ने कहा कि वे सभी सदन में बेइज्जत होने नहीं बैठे हैं, तो खुद पर किए गए टिपण्णी पर मंत्री प्रमोद कुमार ने दलित कार्ड खेल दिया है.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: बिहार में होली मिलन समारोह पर रोक, स्कूल फिर से बंद करने पर विचार, दूसरे राज्यों से आने वालों पर पैनी नजर

तेजस्वी ने नीचा दिखाने की कोशिश
नेता प्रतिपक्ष के इस बयान पर अब सियासत तेज हो गई है. अपने ऊपर नेता प्रतिपक्ष द्वारा की गई टिपण्णी पर मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि वे अतिपछिड़ा तबके से आते हैं. इसलिए तेजस्वी याजव ने उन्हें यह कहकर नीचा दिखाने की कोशिश की है.

तेजस्वी ने आज बता दिया कि वे दलित विरोधी हैं
मंत्री ने कहा कि वे पांच बार के विधायक हैं. उनके पिता के साथ मीसा के तहत जेल में भी बंद थे. तेजस्वी चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं जबकि, वे एक मामूली परिवार से आते हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव पर बरसते हुए कहा कि वे प्रोपोगेंडा फैला कर माईलेज लेना चाहते हैं. सभी जानते हैं कि वे कैसे डिप्टी सीएम बने और कैसे उन्होंने चुनाव जीता है. तेजस्वी यादव पर प्रमोद कुमार ने अतिपिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे यह बोल कर संदेश देना चाहते हैं कि अतिपिछड़ा वर्ग सत्ता में हिस्सेदारी की हैसियत नहीं रखता है.

ईटीवी से बातचीत करते हुए मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि वे सदन में तेजस्वी यादव को बार-बार कह रहे थे कि मामला कोर्ट में है. इस पर अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता है. इसपर उन्होंने झड़कते हुए यह टिपण्णी कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details