बिहार

bihar

कोरोना महामारी: जनसेवा में जुटा पावर ग्रिड, PM कोष में दिया है 130 करोड़

By

Published : Apr 9, 2020, 11:00 AM IST

पावर ग्रिड के तरफ से 130 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए गए हैं, फिर से 70 करोड़ की मदद का ऐलान किया है. पावर ग्रिड के मुख्य प्रबंधक हरीश चंद्र गुप्ता ने बताया कि जो भी हम लोगों से मदद बन पड़ेगा, उसके लिए हमेशा हम लोग तैयार हैं.

कोरोना
कोरोना

पटना: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन घोषित है. इससे हालात गंभीर होते जा रहे हैं. एक तरफ लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, तो दूसरी तरफ गरीबों के लिए खाने की समस्या उत्पन्न हो गई है. इसे देखते हुए पावर ग्रिड की तरफ से 130 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए गए हैं. साथ ही पावर ग्रिड की तरफ से गरीब लोगों को लगातार मदद पहुंचाई जा रही है.

पूरे बिहार में गरीबों लोगों को पावर ग्रिड के तरफ से मदद महुंंचाई जा रही है. पावर ग्रिड के सभी कर्मचारियों के तरफ से सभी जिलों में खाद्य सामग्री के साथ सैनिटाइजर, मास्क और साबुन का लगातार वितरण किया जा रहा है. इस क्रम में राजधानी पटना में पावर ग्रिड पटना उपकेंद्र के तरफ से रेलवे स्टेशन, महावीर मंदिर के पास जरूरतमंदों के बीच फूड पैकेज का वितरण किया जा रहा है. पावर ग्रिड के अधिकारियों ने प्रशासन के सहयोग से सोशल डिस्टेंस के साथ फूड पैकेट का वितरण कर रहे हैं.

'मदद के लिए हम लोग हमेशा हैं तैयार'

बता दें कि पावर ग्रिड के तरफ से 130 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए गए हैं, फिर से 70 करोड़ की मदद का ऐलान किया है. पावर ग्रिड के मुख्य प्रबंधक हरीश चंद्र गुप्ता ने बताया कि जो भी हम लोगों से मदद बन पड़ेगा, उसके लिए हमेशा हम लोग तैयार हैं. फूड पैकेट के अलावा हम लोग उपकेंद्र के आसपास के गांव में मास्क, सैनेटाइजर, हैंड ग्लब्स, साबुन, अनाज और सब्जियों का वितरण कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details