बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मानव श्रृंखला को ऐतिहासिक बनाने को लेकर सरकार ने झोंकी पूरी ताकत, जगह-जगह लगाए पोस्टर

नाराज शिक्षकों ने मानव श्रृंखला में सहयोग नहीं करने की घोषणा की है. लेकिन, शिक्षा मंत्री को भरोसा है कि शिक्षक भी इस अभियान में सहयोग करेंगे. शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा ने कहा कि शिक्षकों ने आश्वासन दिया है कि वे शामिल होंगे.

By

Published : Jan 9, 2020, 12:09 PM IST

मानव श्रृंखला से जुड़े पोस्टर
मानव श्रृंखला से जुड़े पोस्टर

पटना:जल जीवन हरियाली अभियान को सफल बनाने के लिए बिहार सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम नीतीश कुमार प्रदेश की यात्रा पर हैं. आगामी 19 जनवरी को इस अभियान के तहत मानव श्रृंखला बनाई जाएगी. राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने इसको लेकर मुस्तैद नजर आ रहा है, पटना में सभी जगह पोस्टर लगाए गए हैं.

कृष्ण नंदन वर्मा, शिक्षा मंत्री

मुख्यमंत्री की जल जीवन हरियाली यात्रा अंतिम चरण में है. यात्रा की समाप्ति के बाद पूरे प्रदेश में साढ़े 13 हजार किलोमीटर की लंबी मानव श्रृंखला बनाई जाएगी. इसके लिए पूरा सरकारी अमला लगा हुआ है. राजधानी पटना में मुख्य सचिवालय के सामने इको पार्क के अगल-बगल, न्यू पटना इलाका, गांधी मैदान जैसी जगहों पर विशाल पोस्टर लगाए गए हैं.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: शाह और योगी के बिहार दौरे पर बोले मांझी- जागरुकता के नाम पर जनता को ठग रही है BJP

शिक्षा मंत्री को शिक्षकों के शामिल होने का भरोसा
नाराज शिक्षकों ने मानव श्रृंखला में सहयोग नहीं करने की घोषणा की है. लेकिन, शिक्षा मंत्री को भरोसा है कि शिक्षक भी इस अभियान में सहयोग करेंगे. शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा ने कहा कि शिक्षकों ने आश्वासन दिया है कि वे शामिल होंगे. ये कार्यक्रम शिक्षा विभाग ने आयोजित किया है इसलिए उनकी भागीदारी अहम है. मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए सभी डीएम को विशेष निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details