बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD का नया पोस्टर: 'बिहार में नीतीश और सुमो की लूट-झूठ एक्सप्रेस वाली सरकार'

कुछ दिनों पहले सत्ता पक्ष की ओर से बिहार में बिजली व्यवस्था को लेकर एक पोस्टर जारी किया गया था. जिसमें लालू यादव के गांव को दिखाया गया था. जिसका आज आरजेडी ने पलटवार किया है.

By

Published : Jan 23, 2020, 2:25 PM IST

पोस्टर
पोस्टर

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव अभी आने में कुछ ही समय बाकी है. ऐसे में चुनाव से ठीक पहले सत्तापक्ष और विपक्ष में पोस्टर वार छिड़ चुका है. आरजेडी ने राजतनी कार्यालय के सामने पोस्टर लगाकर बिहार सरकार को ट्रबल इंजन का सरकार बताया है. जिसमें नीतीश कुमार को लूट और सुशील मोदी को झूठ एक्सप्रेस चलाने वाली सरकार बताया है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले सत्ता पक्ष की ओर से बिहार में बिजली व्यवस्था को लेकर एक पोस्टर जारी किया गया था. जिसमें लालू यादव के गांव को दिखाया गया था. जिसका आज आरजेडी ने पलटवार किया है.

पटना से कुंदन कुमार की रिपोर्ट

RJD कार्यकर्ता का सरकार पर आरोप
इस दौरान आरजेडी कार्यकर्ता ने कहा कि बिहार में अपराध लगातार बढ़ रही है. आए दिन लूट, मर्डर और दुष्कर्म की घटनाएं सामनी आ रही है. लेकिन सरकार को कुछ फर्क नहीं पड़ रहा है.

चुनावी साल में जारी जंग
चुनावी साल होने के कारण पक्ष और विपक्ष में आय दिन जुबानी लड़ाई के बाद पोस्टर वार छिड़ना कोई आम बात नहीं है. एक तरफ जहां सरकार जल जीवन हरियाली के माध्यम से लोगों को पर्यावरण जागरूकता फैली रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष इसे लूट-खसोट की योजना बता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details