बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पोस्टर को लेकर भिड़े RJD और JDU, नीतीश सरकार पर RJD ने उठाए सवाल

राजद कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर तंज कसा गया है. वहीं, आरजेडी के वरिष्ट नेता तनवीर हसने कहा कि नीति आयोग ने बिहार सरकार की पोल खोल दी है.

By

Published : Jan 3, 2020, 9:28 PM IST

patna
patna

पटना:बिहार में पोस्टर विवाद चरम पर है. पहले जेडीयू ने दो पोस्टरों के जरिए राजद के 15 साल के शासन काल पर जमकर निशाना साधा है. जिसके जबाव में आरजेडी ने भी पलटवार किया है. अब राजद ने भी पोस्टर के जरिए ही बिहार की डबल इंजन सरकार को निशाने पर लिया है.

पहले जेडीयू ने एक के बाद एक, दो बड़े पोस्टर जारी किए. पहला पोस्टर कुछ दिन पहले जदयू दफ्तर के पास लगाया गया और दूसरा पोस्टर गुरुवार को इनकम टैक्स चौराहा और जदयू ऑफिस के पास लगाया गया है. जिसमें एक बार फिर 15 साल के शासन को लेकर दोनों सरकारों की तुलना की गई है. इसके बाद राजद ने भी पोस्टर का जवाब पोस्टर से देते हुए सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए.

पेश है रिपोर्ट

नीति आयोग ने बिहार को किया है फिसड्डी साबित- तनवीर हसन
बता दें कि राजद कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर तंज कसा गया है. वहीं, राजद कार्यलाय के बाहर पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद तनवीर हसन ने कहा कि दूसरे किसी की बात तो छोड़िए, खुद केंद्र सरकार का संगठन नीति आयोग ने बिहार सरकार की पोल खोल दी है. बिहार कितना फिसड्डी साबित हो रहा है. इस बात की गवाही खुद नीति आयोग दे रहा है. साथ ही उन्होंने पटना में जलजमाव के दौरान सुशील मोदी की हुई किरकिरी को लेकर भी सवाल उठाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details