बिहार

bihar

By

Published : Feb 11, 2020, 12:43 PM IST

ETV Bharat / state

RJD ने फिर उकेरा JDU शासनकाल का 'नक्शा', कहा- 2020 में नीतीश कुमार फिनिश

आरजेडी पोस्टर लगातार जेडीयू पर लगाता हमलावर है. अलग-अलग मुद्दों को लेकर जेडीयू को घेरने वाली आरजेडी ने इस बार एक और नया पोस्टर लगाया है, जिसमें लिखा है कि 2020 में नीतीश कुमार फिनिश.

poster
RJD ने लगाया नया पोस्टर

पटना: विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में राजद और जदयू के बीच पोस्टर वार जारी है. एक तरफ जहां जदयू कार्यकर्ता लगातार लालू यादव पर पोस्टर के जरिए तंज कस रहे हैं, वहीं दूसरी ओर राजद की तरफ से भी नए-नए पोस्टर लगाकर नीतीश शासन पर पलटवार किया जा रहा है.

2020, नीतीश फिनिश!
इस बार राजद कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के सामने एक बड़ा सा पोस्टर लगाया है. इसमें साफ-साफ लिखा गया है कि 2020 में नीतीश कुमार फिनिश हो जाएंगे. साथ ही पोस्टर के जरिए 'नीतीश के 15 साल जनता बेहाल' का भी स्लोगन राजद कार्यकर्ताओं ने लगाया है.

RJD ने लगाया नया पोस्टर

'नीतीश के 15 साल, जनता रही बेहाल'
राजद के महासचिव भाई अरुण और कुम्हरार विधानसभा के राजद नेता उमेश यादव के द्वारा राजद कार्यालय के सामने पोस्टर लगाया गया है. इनका कहना है कि नीतीश राज के 15 साल में जनता बेहाल है. पोस्टर के जरिए हमने इसे दिखाने की कोशिश की है.

देखें वीडियो

नीतीश को घेरने में जुटी RJD
साथ ही राजद नेता भाई अरुण ने कहा कि हम लोग पोस्टर के जरिए सरकार से सवाल कर रहे हैं. लेकिन सरकार में बैठे लोग कुछ जवाब नहीं दे रहे हैं. राजद तब तक सवाल पूछेगी जब तक जवाब नहीं मिल जाता. वर्षों से वो शासन चला रहे हैं. हम विपक्ष में खड़े हैं तो हमें सवाल पूछने का पूरा अधिकार है. राजद और जदयू के बीच जारी पोस्टर वार में राजद के कार्यकर्ता भी कूद पड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details