बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार: 'लापता' हुए नीतीश कुमार, पूरे पटना में लगे पोस्टर

पूरा शहर रातोंरात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पोस्टर से पट गया है. इन पोस्टरों में नीतीश कुमार को लापता बताया गया है. पोस्टर में लिखा गया है 'गूंगा, बहरा और अंधा मुख्यमंत्री किसी को दिखे तो बिहार को लौटा दें'. इसमें नीतीश कुमार की फोटो भी लगी हुई है.

By

Published : Dec 17, 2019, 12:03 PM IST

Updated : Dec 17, 2019, 9:10 PM IST

patna
राजधानी के चौक-चौराहों पर लगे लापता नीतीश कुमार के पोस्टर

पटना: नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में देश के कई हिस्सों में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. लोग सड़कों पर उतर आगजनी कर अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं. लोग अब पोस्टर के जरिए भी अपना विरोध जता रहे हैं. खास बात ये है कि निशाने पर सीएम नीतीश कुमार हैं. राजधानी के विभिन्न चौक-चौराहों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लापता होने वाले पोस्टर लगाए गए हैं.

पूरा शहर रातोंरात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पोस्टर से पट गया है. इन पोस्टरों में नीतीश कुमार को लापता बताया गया है. इसमें नीतीश कुमार की फोटो भी लगी हुई है. इन पोस्टरों में नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (एनआरसी) पर नीतीश कुमार के मौन रहने पर भी निशाना साधा गया है.

जानकारी देते ईटीवी भारत के संवाददाता

ये भी पढ़ें- पीड़िता की मौत के बाद परिजनों का फूटा आक्रोश, CM से सुरक्षा और इंसाफ की मांग

'लापता नीतीश कुमार' का लगा पोस्टर
पोस्टर में लिखा गया है 'गूंगा, बहरा और अंधा मुख्यमंत्री किसी को दिखे तो बिहार को लौटा दें'. हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि पोस्टर किसने लगवाए हैं. बता दें कि पिछले दिनों नीतीश कुमार की जेडीयू ने संसद के दोनों सदनों में नागरिकता संशोधन बिल पक्ष में वोट किया था. इसको लेकर पार्टी के अंदर ही विरोध के स्वर उठने लगे. जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर, गुलाम रसूल बलियाबी समेत कई नेताओं ने इस बिल का विरोध किया था.

Last Updated : Dec 17, 2019, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details