बिहार

bihar

तेज प्रताप बने कृष्ण और तेजस्वी अर्जुन, RJD नेता का ये नया पोस्टर मचा रहा धूम!

By

Published : Sep 7, 2020, 3:29 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 11:07 AM IST

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय हो चली हैं. ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता पोस्टर के जरिए प्रचार प्रसार में जुट गये हैं. लोगों को आकर्षित करने के लिए कार्यकर्ता पोस्टरों में ऐसा कंटेंट डाल रहे हैं, जो चर्चित हो रहा है.

तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

पटना :बिहार में पोस्टर पॉलिटिक्स कोई नई नहीं है, इसके जरिए जहां पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाती हैं, तो वोटरों को आकर्षित करने के लिए नए-नए हथकंडे भी अपनाती हैं. ऐसा ही एक पोस्टर एक दफा फिर पटना की गलियों में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बडे़ बेटे तेज प्रताप और छोटे बेटे तेजस्वी यादव को कृष्ण और अर्जुन की भूमिका में दिखाया गया है.

इस पोस्टर में लालू यादव, मीसा भारती, रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह, तनवीर हसन और राबड़ी देवी की फोटो (बाएं से दाएं के क्रम में) लगी हुई है. इसके साथ ही बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है, 'शिक्षा, चिकित्सा सब बर्बाद, किसान, मजदूर नौजवान सब बदहाल. उठो पार्थ संभालो कमान.'

पटना से कुंदन कुमार की रिपोर्ट

आरजेडी की प्रतिक्रिया
पोस्टर को लेकर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राजद के कार्यकर्ताओं ने लगाया है. पोस्टर में लिखी सारी बातें सही है. आज बिहार में अपराध बढ़ रहा है. गरीब किसान, आम आदमी सभी वर्तमान सरकार से त्रस्त हैं. राज्य की जनता बदलाव चाहती है और उसे पोस्टर में दिखाया गया है. स्पष्ट है कि तेजप्रताप जी रथ के सारथी बनकर आज काम कर रहे है और अर्जुन रूपी तेजस्वी जी को विजय दिलाने चल पड़े है. इस बार जीत तय है. जनता तेजस्वी को सीएम के रूप में देख रही है.

Last Updated : Sep 19, 2020, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details