बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अमित शाह के बिहार दौरे पर बोले तनवीर- आना है तो आएं लेकिन लोगों को न लड़ाएं

केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे से पहले ही बिहार में सियासत हो रही है. इससे लगता है कि विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच तल्खियां बढ़ने वाली हैं. सिर्फ अमित शाह ही नहीं बल्कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी नागरिकता संशोधन कानून पर लोगों को जागरूक करने के लिए बिहार दौरे पर आने वाले हैं.

By

Published : Jan 7, 2020, 4:30 PM IST

Updated : Jan 7, 2020, 5:10 PM IST

पटना
पटना

पटना:नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बिहार में एक तरफ विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमले बोल रहा है. इसे बड़ा मुद्दा बना रहा है. दूसरी तरफ भाजपा जनता को जागरूक करने के लिए विशेष कार्यक्रम कर रही है. इसी के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 जनवरी को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. अमित शाह के दौरे को लेकर विपक्ष ने हमला बोला है. जिस पर भाजपा ने भी पलटवार किया है.

पूर्व सांसद और राजद के वरिष्ठ नेता तनवीर हसन ने कहा की नागरिकता संशोधन कानून पर विपक्ष पूरी तैयारी के साथ लोगों को जागरूक कर रहा है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को बताएंगे कि सीएए हर तरह से देश के संविधान के खिलाफ है. वहीं, अमित शाह के दौरे को लेकर तनवीर हसन ने कहा कि जिसे आना है वह बिहार आ सकता है. लेकिन, कम से कम लोगों को लड़ाने का काम न करें.

अमित शाह, गृह मंत्री

विपक्ष का आरोप बेबुनियाद- सुरेश शर्मा
अमित शाह के आगमन को लेकर राजद नेता के इस बयान पर बीजेपी के मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह जहां भी जाते हैं लोग उनका दिल से स्वागत करते हैं. अमित शाह बिहार आ रहे हैं यह जानकर ही लोग बहुत खुश हैं और बेसब्री से उनके आने का इंतजार कर रहे हैं. साथ ही सुरेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष जिस तरह के आरोप अमित शाह पर लगा रहा है. वह पूरी तरह गलत और बेबुनियाद है.

पेश है रिपोर्ट

योगी आदित्यनाथ भी करेंगे बिहार का दौरा
बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे से पहले ही बिहार में सियासत हो रही है. इससे लगता है कि विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच तल्खियां बढ़ने वाली है. सिर्फ अमित शाह ही नहीं बल्कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी नागरिकता संशोधन कानून पर लोगों को जागरूक करने के लिए बिहार दौरे पर आने वाले हैं.

Last Updated : Jan 7, 2020, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details