बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP ने कहा- NRC अभी नहीं, विपक्ष बोला- कभी नहीं

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि बीजेपी अभी भी भ्रम की स्थिति पैदा करना चाहती है. हम के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि कांग्रेस सहित विपक्ष के तमाम दलों को संसदीय लोकतंत्र में भरोसा नहीं है

By

Published : Feb 5, 2020, 5:18 PM IST

दानिश रिजवान और निखिल आनंद
दानिश रिजवान और निखिल आनंद

पटना: सीएए और एनआरसी को लेकर देशभर में सियासत तेज है. प्रदेश के विपक्षी दल भी लगातार केंद्र और राज्य सरकार को इसपर घेर रहे हैं. एनआरसी पर सरकार का बयान आने के बाद भी विपक्ष मानने को तैयार नहीं है. हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने एकबार फिर एनआरसी पर सरकार से सवाल किया है.

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि बीजेपी अभी भी भ्रम की स्थिति पैदा करना चाहती है. उन्होंने कहा कि सरकार ये कह रही है कि एनआरसी अभी नहीं आएगा, इसका अर्थ साफ है कि आज नहीं तो कल सरकार एनआरसी लाएगी. ऐसे में उन्होंने मांग की है कि सरकार अभी नहीं के बजाय ये कहे कि एनआरसी कभी नहीं लाएगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

बीजेपी का राग- एनआरसी अभी नहीं
हम के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. पार्टी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि कांग्रेस सहित विपक्ष के तमाम दलों को संसदीय लोकतंत्र में भरोसा नहीं है. विपक्ष के लोग भ्रम की स्थिति पैदा कर सियासी रोटी सेकना चाहते हैं. लेकिन, जनता इनकी मंशा को अच्छे से समझ रही है.

ये भी पढ़ें: RJD जिलाध्यक्ष और नई प्रदेश कमेटी की टली घोषणा, अब नये तारीख में होगा ऐलान

बता दें कि हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एनआरसी को लेकर अपना रुख स्पष्ट किया है. उन्होंने कहा था कि सरकार की अभी एनआरसी लाने की योजना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details