बिहार

bihar

तेजस्वी के रोजगार यात्रा पर गरमाई सियासत, BJP ने तेजस्वी के योग्यता पर ही उठाया सवाल

By

Published : Jan 28, 2020, 11:55 PM IST

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी चरम पर है. रोजगार के अवसर लगातार कम हो रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार प्रदेश के युवाओ को ठग रहे हैं और एनडीए नेता अपनी गलती मानने की बजाय तेजस्वी यादव पर हमला बोल रहे हैं.

पटना
पटना

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जबसे बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने की घोषणा किया है. उसके बाद बिहार में रोजगार को लेकर सियासत चरम पर है. एक तरफ जहां आरजेडी ने एनडीए पर युवाओं को ठगने का आरोप लगाया है. वहीं, बीजेपी ने तेजस्वी यादव की योग्यता पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं.

दरअसल, कर्पूरी ठाकुर जयंती के मौके पर तेजस्वी यादव ने बिहार में बेरोजगारी की समस्या पर चिंता जताई और कहा कि वे फरवरी महीने में बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे. तेजस्वी की इस घोषणा के बाद बिहार में रोजगार के मुद्दे को लेकर चर्चा शुरू हो गई. एनडीए नेता ने तेजस्वी के इस घोषणा के बाद दावा किया कि प्रदेश में रोजगार के अवसर पहले से ज्यादा बढ़े हैं.

पटना से संवाददाता अमित वर्मा की रिपोर्ट

युवआों को ठग रहे हैं सीएम नीतीश- आरजेडी
तेजस्वी के बेरोजगारी अभियान की घोषणा पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी चरम पर है. रोजगार के अवसर लगातार कम हो रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार प्रदेश के युवाओ को ठग रहे हैं और एनडीए नेता अपनी गलती मानने की बजाय तेजस्वी यादव पर हमला बोल रहे हैं. इस पर जेडीयू नेता राजीव रंजन ने पलटवार करते हुए कहा कि सबसे पहले तेजस्वी यादव को अपने रोजगार की चिंता करनी चाहिए. क्योंकि इस बार विधानसभा चुनाव के बाद भी खुद बेरोजगार हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details