बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गिरफ्तार हुआ घूसखोर इंजीनियर तो सत्ता पक्ष ने थपथपायी पीठ, विपक्ष बोला- बिहार में भ्रष्टाचार की गंगोत्री

पटना में पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर के घर छापेमारी में मिले करोड़ों के काले धन पर सत्ता पक्ष अपनी पीठ थपथपा रहा है. वहीं, विपक्ष ने इसे भ्रष्टाचार की गंगोत्री करार दिया है.

By

Published : Jun 8, 2019, 11:31 PM IST

d

पटना: राजधानी में विजिलेंस की टीम ने पथ निर्माण विभाग के भ्रष्टाचारी कार्यपालक अभियंता सुरेश प्रसाद यादव के घर से 2.36 करोड़ रुपयों की बरामदगी की है. घूस लेते धरे गए इंजीनियर के इस सनसनीखेज मामले पर बिहार की सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. सत्ता पक्ष इस खुलासे के बाद अपनी पीठ थपथपा रहा है, तो वहीं विपक्ष ने इसे भ्रष्टाचार की गंगोत्री करार दिया है.

विजिलेंस की टीम ने शनिवार को राजधानी के पटेल नगर से पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर और कैशियर को 14 लाख रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया है. इसके बाद टीम ने इंजीनियर सुरेश प्रसाद सिंह के घर पर छापेमारी भी की. इस दौरान टीम ने इंजीनियर के घर से 2.36 करोड़ रुपये बरामद किए हैं.

बीजेपी की प्रतिक्रिया
पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की सरकार है. निगरानी विभाग सक्रिय है. वो अपना काम कर रहा है. जो घूस ले रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी हो रही है. कहीं भी अगर कोई भ्रष्टाचार होता है, तो सरकार भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ती. हमारी सरकार पूरे बिहार से भ्रष्टाचार का खात्मा करके ही दम लेगी.

प्रतिक्रिया देते बीजेपी और आरजेडी नेता

भ्रष्टाचार की गंगोत्री- आरजेडी
पूरे मामले पर आरजेडी के प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मदन शर्मा ने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बह रही है और इसका प्रमाण देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि आम जनता भ्रष्टाचार से परेशान है. कहीं भी, कोई काम बिना घूस दिए नहीं हो रहा है. सरकार कह रही है कि न्याय के साथ विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. बिहार में पूर्णता भ्रष्टाचार व्याप्त है और सभी सरकारी कार्यालयों में बिना घूस कोई काम नहीं होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details