बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बंगाल चुनाव: BJP का दावा हारेंगी ममता, RJD ने कहा- फिर से दीदी को CM बनाना चाहती है जनता

पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव में किसकी जीत और किसकी हार होगी इसपर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. भाजपा जहां ममता बनर्जी की हार तय बता रही है. वहीं, राजद का कहना है कि बंगाल की जनता ममता बनर्जी को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है.

By

Published : Apr 1, 2021, 5:57 PM IST

Bhai Virendra and Akhilesh Singh
भाई वीरेंद्र और अखिलेश सिंह

पटना:पश्चिम बंगालमें गुरुवार को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग हुई. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जीके विधानसभा सीट नंदीग्राम में भी वोट डाले गए. बंगाल चुनाव में किसकी जीत और किसकी हार होगी इसपर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. भाजपा जहां ममता बनर्जी की हार तय बता रही है. वहीं, राजद का कहना है कि भाजपा को बंगाल में निराशा हाथ लगेगी.

यह भी पढ़ें-'बिहार-यूपी और गुंडे'... बंगाल सीएम ममता के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद

ममता को सीएम बनाना चाहती है बंगाल की जनता
राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा "पश्चिम बंगाल की जनता एक बार फिर ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है. भाजपा को वहां निराशा हाथ लगेगी." गौरतलब है कि राजद ने बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को समर्थन दिया है.

देखें रिपोर्ट

"नंदीग्राम में ममता दीदी भारी मतों से विजय प्राप्त करेंगी. जनता उनके साथ है. बंगाल की जनता चाहती है कि ममता बनर्जी फिर से मुख्यमंत्री बनें."- भाई वीरेंद्र, प्रवक्ता, राजद

ममता का सपना न होगा पूरा
भाजपा प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने कहा "बंगाल की जनता ममता बनर्जी के तुष्टिकरण की राजनीति के खिलाफ है. बंगाल में विकास और राष्ट्रवाद की जीत होगी."

"लोग विकास के लिए वोट दे रहे हैं. नंदीग्राम के संग्राम में ममता बनर्जी को हार का सामना करना पड़ेगा. बंगाल में भाजपा का परचम लहराएगा. ममता बनर्जी अपने चुनाव क्षेत्र में ही रुक जाएंगी. मुख्यमंत्री बनने का उनका सपना पूरा न होगा."- अखिलेश सिंह, प्रवक्ता, भाजपा

यह भी पढ़ें-प. बंगाल विधानसभा चुनाव: ममता ने की केंद्रीय बलों के खिलाफ राज्यपाल से शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details