बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव में BJP ने किया जीत का दावा, महागठबंधन ने किया पलटवार

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में भी राजनीतिक बयानबाजी का बाजार गर्म है. एक ओर बीजेपी ने जहां दिल्ली में एनडीए की सरकार बनने का दावा किया है. तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन के सहयोगी दल हम ने इस दावे को खारिज कर दिया है.

By

Published : Feb 4, 2020, 7:47 PM IST

पटना से रंजीत की रिपोर्ट
पटना से रंजीत की रिपोर्ट

पटना: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर जीत के दावों का दौर जारी है. भाजपा ने दिल्ली में एनडीए की जीत का दावा किया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन संयुक्त रूप से वहां चुनाव लड़ रहा है. निश्चित ही दिल्ली में जीतेगा. दूसरी ओर महागठबंधन ने भाजपा के दावों को खारिज किया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए पार्टी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेताओं ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. संयुक्त चुनाव प्रचार अभियान भी चल रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत होगी और वहां सरकार बनेगी.

पटना से रंजीत की रिपोर्ट

महागठबंधन ने लगाया वादा खिलाफी का आरोप
भाजपा के दावों को महागठबंधन ने खारिज किया है. हम प्रवक्ता विजय यादव ने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने जो वादे किए थे. उसे पूरा नहीं कर पाए हैं. दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का दावा फेल हुआ है. कई राज्यों में बीजेपी अपनी सत्ता खो चुकी है और दिल्ली चुनाव में भी उन्हें जीत मिलने वाली नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details