बिहार

bihar

Congress Iftar Party: सदाकत आश्रम में कांग्रेस की इफ्तार पार्टी, सीएम नीतीश कुमार सहित कई नेता शामिल

By

Published : Apr 19, 2023, 7:43 PM IST

Updated : Apr 19, 2023, 8:11 PM IST

बिहार के पटना में कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में नेताओं का जुटान शुरू हो गया है. सीएम नीतीश कुमार के साथ साथ तेजस्वी यादव भी इस पार्टी में शामिल हुए. एक बार फिर कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में महागठबंधन के दलों की ताकत दिखाई जाएगी. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार पहली बार इस पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में कांग्रेस की इफ्तार पार्टी

पटनाःबिहार में अभी इफ्तार पार्टी का दौर चल रहा है. बुधवार की शाम पटना में कांग्रेस की इफ्तार पार्टी शुरू हो चुकी है, जिसमें विपक्ष के महागठबंधन के तमाम नेता के साथ विपक्ष के नेता भी शामिल हुए. इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी इस पार्टी मे शामिल हुए. यह कार्यक्रम सदाकत आश्रम में आयोजन किया गया. इफ्तार पार्टी में सीएम और डिप्टी सीएम के अलावा जाप प्रमुख पप्पू यादव, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी, जदयू कोटे से मंत्री लेसी सिंह, विजय चौधरी, जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. सीएम नीतीश कुमार का काफिला पहुंचा तो कांग्रेस बिहार प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़ेंःBihar Iftar Politics : शिया वक्फ बोर्ड के इफ्तार पार्टी में शरीक हुए सीएम


सियासी इफ्तार पार्टीःबिहार में रमजान महीने के साथ सियासी इफ्तार पार्टी का भी आयोजन हो रहा है. इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, इसके बाद जदयू और इसके बाद राजद की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. इसके बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शामिल हुए थे.

पहली बार पहुंचे सीएम नीतीशः इससे पहले राजद की इफ्तार पार्टी में कई विपक्षी नेता भी पहुंचे थे, जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में जमुई सांसद चिराग पासवान थे. चिराग पासवान के शामिल होने के बाद बिहार में सियासी माहौल गर्म हो गया था. कयास यह भी लगाया जा रहा था कि चिराग महागठबंधन में शामिल होने वाले हैं, जिसपर चिराग ने जबाव भी दिया था. पटना के फुलवारीशरीफ में आयोजित इफ्तार पार्टी चर्चा में रही थी, जिसमें स्टेज पर सीएम नीतीश कुमार के पीछे लाल किला को दर्शाया गया था. एक बार फिर कांग्रेस की इफ्तार पार्टी के माध्यम से विपक्ष को महागठबंधन के दलों की ताकत दिखाई जाएगी. बता दें कि नीतीश कुमार पहली बार सदाकत आश्रम में दावत ए इफ्तार में शामिल होंगे.

Last Updated : Apr 19, 2023, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details