बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ममता बनर्जी पर गिरिराज सिंह का हमला, वोट के लिए रोहिंग्या के पैर धोते रहिए

बंगाल विधानसभा चुनाव में वोट के चलते नेता अपने गोत्र बता रहे हैं और इसपर भी राजनीतिक बयानबाजी तेज है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी चुनाव हारने के डर से गोत्र बताती हैं.

By

Published : Mar 31, 2021, 4:22 PM IST

Giriraj singh
गिरिराज सिंह

पटना:पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपाऔर टीएमसी आमने सामने है. वोट के चलते नेता अपने गोत्र बता रहे हैं और इसपर भी राजनीतिक बयानबाजी तेज है. भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर ममता बनर्जी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि वोट के लिए रोहिंग्या के पैर धोते रहिए.

यह भी पढ़ें-महुआ का गिरिराज पर पलटवार- 'रोहिंग्या गोत्र चोटीवालों से कहीं बेहतर'

ममता बनर्जी ने खेला गोत्र कार्ड
चुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गोत्र कार्ड खेला है. उन्होंने एक सभा में कहा "वैसे तो मेरा गोत्र शांडिल्य है, लेकिन मैं हमेशा मां, माटी और मानुष को अपना गोत्र बताती हूं." इसके बाद से भाजपा नेता गिरिराज सिंह और टीएमसी के नेताओं के बीच जुवानी जंग तेज है. गौरतलब है कि गिरिराज सिंह का गोत्र भी शांडिल्य है.

चुनाव हारने के डर से गोत्र बता रहीं ममता
गिरिराज सिंह ने कहा "मुझे कभी गोत्र बताने की जरूरत नहीं पड़ी. मैं तो लिखता हूं. ममता बनर्जी चुनाव हारने के डर से गोत्र बताती हैं. ममता बनर्जी अब आप मुझे बात दीजिए कि कहीं रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र भी शांडिल्य तो नहीं है."

महुआ मोइत्रा ने दिया गिरिराज को जवाब
टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने गिरिराज सिंह को जवाब दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को रोहिंग्या वंश का कहा है. हमें इसपर गर्व है. यह चोटीवाले राक्षस वंश से तो बेहतर है.

वोट की खातिर सनातन को गाली देना उचित नहीं
टीएमसी सांसद के ट्वीट के जवाब में गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि शिखा/चुटिया हिंदुस्तान की सनातन सभ्यता और संस्कृति का अभिन्न अंग रहा है. वोट की खातिर सनातन को गाली देना उचित नहीं है. रोहिंग्या के पैर धोते रहिए. जल्द ही हिदुस्तान जवाब मांगेगा.

यह भी पढ़ें-बंगाल में 'बिहार-यूपी के गुंडों' पर बवाल, ममता ने कहा-अपनी पार्टी के महिला की हत्या कराएगी BJP

ABOUT THE AUTHOR

...view details