बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पुलिस मुख्यालय में ही मास्क का नहीं हो रहा इस्तेमाल, बिना मास्क के दिखे कई पुलिसकर्मी

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री लगातार लोगों को मास्क लगाने की अपील कर रहे है. लेकिन फिर भी पटना जिला पुलिस कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मी बिना मास्क के ही इधर-उधर घूम रहे हैं.

By

Published : Jul 1, 2020, 9:38 PM IST

पटना
पटना

पटना: एक ओर जहां कोरोना संक्रमण को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकार लोगों को मास्क लगाने की अपील करते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर पटना के गांधी मैदान के उत्तरी छोर पर स्थित जिला पुलिस कार्यालय में मौजूद ज्यादातर पुलिसकर्मी बिना मास्क के चहलकदमी करते नजर आ रहे हैं.

बेखौफ घूम रहे पुलिसकर्मी
दरअसल, इस संक्रमण की चपेट में दर्जनों पुलिसकर्मी आ गए हैं. फिर भी पटना जिला पुलिस कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मी बिना मास्क के पूरे कार्यालय परिसर में बेखौफ होकर घूम रहे है. वहीं, ईटीवी भारत की टीम जब मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों को रोक कर उन्हें मास्क पहनने की बात बता रही है, तो मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी बड़ी शर्मिंदगी के साथ अपने मास्क पहनते नजर आ रहे हैं. कुछ पुलिसकर्मी ईटीवी भारत की टीम पर बिना मास्क के वीडियो शूट होने पर अपना गुस्सा उतारते भी देखे गए.

देखें पूरी रिपोर्ट

मास्क पहनकर कार्यालय आने का आदेश जारी
हालांकि, पुलिस मुख्यालय की ओर से पटना जिला पुलिस कार्यालय में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों और आम लोगों को भी मास्क पहनकर कार्यालय आने का आदेश जारी किए गए है. बावजूद इसके इस कार्यालय में आने वाले अधिकांश पुलिसकर्मी बिना मास्क के ही कार्यालय में प्रवेश करते है. वहीं, इस दौरान पुलिस कार्यालय पुलिसकर्मी इधर उधर बैठे भी नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details