बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस कर सकती है पूछताछ

पुलिस पंडारक थाने के इलाके से तीन शूटरों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह समेत सात लोगों पर एफआईआर दर्ज की है.

By

Published : Jul 26, 2019, 6:30 PM IST

पटना

पटना: बाहुबली विधायक अनंत सिंह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हाल हीं में तीन शूटरों के गिरफ्तारी के बाद अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्ना ने कहा कि पंडारक मामले में अनंत सिंह से पूछताछ हो सकती है.

कांतेश मिश्ना ने कहा कि कहा कि 14 जुलाई को पंडारक थाने के इलाके से तीन अपराधियों को पकड़ा गया था. इनके पास से हथियार भी बरामद किया गया. पुलिस पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे थे.

'अनंत सिंह से हो सकती है पूछताछ'
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है. इनमें अनंत सिंह का नाम भी शामिल है. कांतेश मिश्ना ने कहा कि जरूरत पड़ेगा तो अनंत सिंह से भी पूछताछ किया जाएगा. वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक विदेशी पिस्टल, एक देसी कट्टा और 19 राउंड गोलियां बरामद की है.

एसपी कांतेश मिश्ना

अनंत सिंह का कथित ऑडियो वायरल
बता दें कि दावा किया जा रहा है कि एक अनंत सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इसमें अनंत सिंह गुर्गों को भोला सिंह को मारने की तरीका बता रहा है. पुलिस इस ऑडियो के बारे में बोलने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर इसकी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details