बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जमीन में दफन मिले शव की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, 2 अपराधी गिरफ्तार

शव के बरामद होते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी. इस मामल में पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान की मदद से इस हत्याकांड में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पहला अपराधी बेउर और दूसरा बाढ़ थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है.

By

Published : Jun 24, 2019, 7:41 PM IST

पटना पुलिस

पटना: विगत दिनों जिले के परसा बाजार में जमीन में गड़े मिले शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने शव की शिनाख्त सोनू कुमार के रुप में की है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.
गिरफ्तार में बदमाश
शव के बरामद होते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी. पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान की मदद से इस हत्याकांड में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पहले अपराधी को बेऊर और दूसरे को बाढ़ थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है.

घटना की जानकारी देते सिटी एसपी जितेन्द्र कुमार

प्रेम-प्रसंग का मामला
मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि सोनू की हत्या प्रेम-प्रसंग मामले हुई है. इस हत्याकांड में शामिल 2 अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. अपराधी ने सोनू की हत्या के समय जो कपड़ा पहन रखा था, उसे घटनास्थल से कुछ दूरी पर छिपाने की कोशिश भी की. जिसे पुलिस ने बरामद किया.

अपराधियों ने कबूली गुनाह
सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी चल रही है. गिरफ्तार अपराधियों ने प्रेम-प्रसंग मामले पर सोनू की हत्या की बात भी स्वीकार ली है. बदमाशों ने बताया कि उन्होंने सोनू की गला घोंट कर हत्या की थी. बाद में शव को छुपाने के लिए शव को जमीन में दफना दिया.

26 मई की घटना
आपको बता दें कि 26 मई को जिले के परसा बाजार थाना स्थित एक युवक का शव जमीन में गड़ा मिला था. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. वहीं, पुलिस घटना के बाद से ही छानबीन में जुट गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details