बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया पंकज हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर दिया था घटना को अंजाम

बाढ़ पुलिस ने पावर ग्रिड में काम करने वाले कर्मचारी पंकज कुमार हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 13, 2020, 8:42 PM IST

Cggghभ
Hhhh

पटना: पावर ग्रिड में काम करने वाले कर्मचारी पंकज कुमार की हत्या के मामले में बाढ़ अनुमंडल पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में पंकज की पत्नी के प्रेमी सहित शूटर को भी गिरफ्तार किया है. वहीं हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल और बाइक को भी बरामद किया गया है. पूरे मामले में बाढ़ के एएसपी ने बताया कि पंकज कुमार की पत्नी हत्या के मामले में मुख्य सरगना है.

देखें रिपोर्ट.

पत्नी ने करवाई हत्या

एएसपी अमरीश राहुल ने बताया कि पंकज कुमार की पत्नी शोभा देवी का प्रेम प्रसंग बाढ़ के ही एक युवक गोलू कुमार नाम के एक युवक के साथ चल रहा था. प्रेम प्रसंग की जानकारी पंकज कुमार को लग गई थी, जिस पर पंकज ने अपनी पत्नी शोभा देवी के साथ मारपीट की. इस पूरे मामले की जानकारी शोभा देवी ने गोलू कुमार को दी, जिसके बाद पंकज की हत्या की प्लानिंग की गई.

गिरफ्तार आरोपी

मामले में 7 गिरफ्तार

हत्या के लिए आरोपी को 45 हजार एडवांस और 2 लाख 80 हजार का ब्लैंक चेक दिया गया. गोलू ने हत्या करवाने के लिए अपने दोस्त मनीष कुमार से कहा और मनीष ने अपने भाई मोहित से की. मोहित का दोस्त राजा ने इसकी सुपारी ली और हत्या के लिए आयुष कुमार को कहा गया. आयुष कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पंकज कुमार की हत्या कर दी. एएसपी अमरीश राहुल ने बताया कि इनके पास से लगभग 1 लाख 25 हजार की बरामदगी कर ली गई है और शेष राशि भी बरामद कर ली जाएगी. इस पूरे मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details