बिहार

bihar

पटना : बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों को पुलिस ने पहनाई माला

By

Published : Apr 4, 2020, 6:50 PM IST

लॉकडाउन के दौरान राजधानी के आम लोग काफी जागरूक नजर आ रहे हैं. किसी विशेष कारण से ही लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. बावजूद इसके कई ऐसे युवा सड़कों पर बेवजह घूमते भी नजर आ रहे हैं. वैसे युवाओं को पुलिस चौक चौराहों पर फूलों की माला पहनाकर उनसे बेवजह घर से बाहर ना निकलने का अनुरोध कर रही है.

पटना
पटना

पटना :लॉक डाउन के 13वें दिन बेवजह सड़कों पर निकलने वाले लोगों को पुलिसकर्मी गांधीगिरी के तर्ज पर माला पहनाते नजर आ रहे हैं. ऐसा नजारा पटना के बोरिंग रोड चौराहा पर देखने को मिला. जहां मौजूद पटना पुलिस के जवान बेवजह सड़क पर घूमने वाले लोगों को फूलो कि माला पहनाकर इस लॉकडाउन में घर से बाहर ना निकलने का अनुरोध किया.

'लॉकडाउन का करेंगे पालन'
दरअसल, लॉकडाउन के दौरान राजधानी के आम लोग काफी जागरूक नजर आ रहे हैं. किसी विशेष कारण से ही लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. बावजूद इसके कई ऐसे युवा सड़कों पर बेवजह घूमते भी नजर आ रहे हैं. वैसे युवाओं को पुलिस चौक चौराहों पर फूलों की माला पहनाकर उनसे बेवजह घर से बाहर ना निकलने का अनुरोध कर रही है. इस गांधीगिरी के तर्ज पर लोगों को जागरूक करने पर लोग कहते हैं कि उनसे गलती हो गई. अब वह बेवजह अपने घरों से नहीं निकलेंगे और लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करेंगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

युवा और लोगों को समझा रही है पुलिस
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रभाव को कम करने के लिए देश को 21 दिनों तक लोग लॉक डाउन कर दिया है. इसी कड़ी में शुरुआती दिनों में पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले कई लोगों पर लाठियां भी मारी. हालांकि उसके बाद धीरे-धीरे लोग थोड़ा जागरूक हुए और किसी आवश्यक कारण से ही घरों से बाहर निकलते दिखाई दिए. वहीं, शहर के कुछ युवा है जो बेवजह सड़कों पर निकलकर तफरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे युवा और लोगों को पुलिस हर चौक-चौराहों पर समझाती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details