बिहार

bihar

भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने टीम का गठन कर चकवेरिय गांव के गोदाम में छापेमारी की. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने 448 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की.

By

Published : Jan 19, 2021, 6:57 PM IST

Published : Jan 19, 2021, 6:57 PM IST

patna
patna

पटनाः बिहार में 2016 से शराबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब की बड़ी खेप पकड़ी जा रही है. ताजा मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के चकवेरिय गांव का है. यहां एक गोदाम से उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.

2 लोगों को किया गया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि गोदाम में शराब की बड़ी खेप रखी हुई है. इसके बाद उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने टीम का गठन कर चकवेरिय गांव के गोदाम में छापेमारी की. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने 448 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की. इसके साथ पुलिस ने मौके से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेःशराब के धंधे में लिप्त बड़े व्यापारियों के खिलाफ करें सख्त कार्रवाई- CM नीतीश

25 से 30 लाख रुपये की शराब बरामद
उत्पाद विभाग के बरामद शराब की कीमत 25 से 30 लाख रुपये बताई जा रही है. गिरफ्तार तस्करों की पहचान पटना निवासी मुकेश कुमार और हिलसा निवासी साधु कुमार के रूप में की गई है. उत्पाद विभाग की टीम दोनों तस्करों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि पुलिस लगातार कार्रवाई करके शराब की खेप बरामद कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details