बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पहले अवैध सामान रखवाती है पुलिस, फिर छापेमारी कर बरामदगी का नाटक, घटना CCTV में कैद

पुजारी विजय पांडे ने कहा कि पुलिस के संरक्षण में दो शख्स आकर उसके गैरेज में 2 बैग रखकर चले गए. उसके कुछ देर बाद वहां पुलिस पहुंची और उन दोनों बोरे को लेकर चली गई. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Nov 30, 2019, 11:38 PM IST

patna
सीसीटीवी कैमरे में कैद

पटना:जिले केआलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी स्थित प्यारे लाल बाग के पुजारी विजय पांडे ने आरोप लगाया कि उसे झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है. उसने कहा कि हर बार उसे झूठे मुकदमे में फंसाया जाता है. कई बार उसपर जानलेवा हमला भी हो चुके हैं, लेकिन उसे कहीं से मदद नहीं मिलती है. प्रशासन के पास जाने पर भी उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जाती है.

CCTV कैमरे ने पुलिस को किया बेनकाब
पुजारी विजय पांडे ने कहा कि पुलिस के संरक्षण में दो शख्स आकर उसके गैरेज में 2 बैग रखकर चले गए. उसके कुछ देर बाद वहां पुलिस पहुंची और उन दोनों बोरे को लेकर चली गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुजारी का कहना है कि पुलिस उसे झूठे आरोप में फंसाना चाहती थी. लेकिन, सीसीटीवी कैमरे ने पुलिस को बेनकाब कर दिया है. वहीं, बोरे की जांच करने पर उसमें विदेशी शराब और कट्टा कारतूस रखा मिला है.

CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले को लेकर पुजारी ने घटना की लाइव फुटेज के साथ आवेदन देकर वरीय अधिकारी से सुरक्षा और न्याय की मांग की है. वहीं, इस मामले में पटना सिटी एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से ये मामला फंसाने की साजिश का मालूम पड़ता है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामले के दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details